क्या चेंज हो गई है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की डेट? भाई Rahul Bhatt ने किया खुलासा

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का एक्साइटमेंट फैन्स के बीच अलग ही लेवल पर पहुंच गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कथित तौर पर इस सप्ताह मुंबई में शादी कर रहे हैं

क्या चेंज हो गई है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की डेट? भाई Rahul Bhatt ने किया खुलासा

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर फोटो

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का एक्साइटमेंट फैन्स के बीच अलग ही लेवल पर पहुंच गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कथित तौर पर इस सप्ताह मुंबई में शादी कर रहे हैं. साल 2018 में 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के दौरान आलिया और रणबीर का प्यार परवान चढ़ा था. यह दोनों की साथ में पहली फिल्म है. सोनम कपूर की शादी में जब दोनों एक कपल के तौर पर साथ गए तब दोनों के रिश्ते में होने की अफवाह कंफर्म हुई. रणबीर और आलिया कई टीवी रियलिटी शोज में भी एक साथ नजर आ चुके हैं. इतना ही नहीं, आलिया कपूर्स के क्रिसमस लंच पर भी इनवाइट हुई थीं और दोनों परिवार एक साथ रणथम्बोर घूमने गए थे.

खबरें आ रही थीं कि आलिया और रणबीर 14, 15 और 16 अप्रैल को शादी कर सकते हैं और 17 को कपल मुंबई के ताज होटल में ग्रैंड रिसेप्शन देगा. पर अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इनमें से शादी की डेट कोई भी नहीं है. आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट ने बताया कि दोनों की शादी पोस्टपोन हो गई है, जिसका साफ मतलब यह है कि शादी की डेट भी चेंज हो गई है. अब यह बयान कितना सच है इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता, क्योंकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं शादी की तैयारियों की तस्वीरें और वीडियोज कुछ और ही कहानी बयां कर रही हैं. 

n1ltat3c

अगर यह खबर सच होती है तो रणबीर और आलिया के फैन्स को निराश होना पड़ सकता है. गौरतलब है कि दोनों की शादी को लेकर फैन्स के बीच उत्सुकता काफी पहले से बनी हुई थी. आलिया भट्ट को हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में देखा गया है. वहीं रणबीर काफी समय से किसी फिल्म में दिखाई नहीं दिए हैं. आलिया और रणबीर जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' में एक साथ नजर आएंगे, जिसका फैन्स कब से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी हैं. 

ये भी देखें: शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर, दिशा पटानी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com