आलिया भट्ट ने बॉयफ्रैंड रणबीर कपूर और बहन संग मनाया पापा महेश भट्ट का 73 वां जन्मदिन, Photos वायरल

आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर प्यारी सी तस्वीरें पोस्ट की हैं. इस फोटो में आलिया अपने पिता महेश भट्ट के पीछे गुब्बारे पकड़े हुए नजर आ रही हैं. ये तस्वीरें महेश भट्ट के बर्थडे सेलिब्रेशन की है जिसमें गुब्बारे लगाकर केक कट करवाया गया है.

आलिया भट्ट ने बॉयफ्रैंड रणबीर कपूर और बहन संग मनाया पापा महेश भट्ट का 73 वां जन्मदिन, Photos वायरल

आलिया भट्ट ने मनाया पिता महेश भट्ट का जन्मदिन

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट अपनी दिलकश और चार्मिंग लुक से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनके जबरदस्त वीडियो को फैंस भी बेहद पसंद करते हैं. आलिया की एक्टिंग के साथ-साथ उनके हर अंदाज पर फैंस फिदा हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट के फैंस की भरमार है. आलिया अक्सर अपने दोस्तों और फैमिली मेंबर्स के साथ फोटो साझा करती रहती हैं. हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता, फिल्म निर्देशक महेश भट्ट के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर महेश भट्ट के 73 वें जन्मदिन की है. आलिया ने बेहद खास अंदाज में अपने पापा और दिग्गज फिल्म निर्माता महेश भट्ट को सोशल मीडिया के जरिए बर्थडे विश किया है.

पापा के पीछे गुब्बारे लेकर खड़ी हैं आलिया

आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर प्यारी सी तस्वीरें पोस्ट की हैं. इस फोटो में आलिया अपने पिता महेश भट्ट के पीछे गुब्बारे पकड़े हुए नजर आ रही हैं. ये तस्वीरें महेश भट्ट के बर्थडे सेलिब्रेशन की है जिसमें बकायदा गुब्बारे लगाकर केक कट करवाया गया है. आलिया ने इस मौके पर तीन तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. पहली तस्वीर में महेश भट्ट खड़े हुए नजर आ रहे हैं और पीछे नजर आ रहे हैं दो बड़े से बैलून, एक में लिखा हुआ है सिंपलीसिटी और दूसरे में लिखा है हैप्पी बर्थडे Pops. दूसरी तस्वीर में आलिया मुस्कुराती हुई अपने पिता के पीछे खड़ी नजर आ रही हैं. महेश भट्ट भी इस फोटो में स्माइल करते हुए देखे जा सकते हैं. बेहद क्यूट सी इस तस्वीर में पिता और बेटी की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है और तीसरी तस्वीर बेहद खास है. इस तस्वीर में महेश भट्ट के साथ उनकी दोनों बेटियां आलिया और पूजा भट्ट नजर आ रही हैं और साथ में दिखाई दे रहे हैं रणबीर कपूर जो फैमिली के साथ महेश भट्ट का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचे थे. इस तस्वीर में महेश भट्ट फोन पकड़े हुए नजर आ रहे हैं, जिसमें वीडियो कॉलिंग में उनकी वाइफ सोनी राजदान दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि पूरी फैमिली ने मिलकर महेश भट्ट का 73 वां जन्म दिन बेहद खास अंदाज में मनाया है.

प्यारे से कैप्शन के साथ आलिया ने पिता को बताया यंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया ने इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही अपने पापा के लिए बेहद प्यारा सा कैप्शन लिखा है. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में अपने पिता महेश भट्ट को यंग पापा बताया है. आलिया ने लिखा '73 Years young, Happy Birthday papa'. इन तस्वीरों में जहां आलिया भट्ट ब्लैक टॉप और जींस में में नजर आ रही हैं तो वहीं महेश भट्ट और रणबीर कपूर ब्लैक टीशर्ट में देखे जा सकते हैं. पूजा भट्ट ने व्हाइट कलर की शर्ट कैरी की हुई है. इन तस्वीरों पर पूजा भट्ट ने रेड हार्ट इमोजी पोस्ट करते हुए कमेंट में रणबीर और आलिया को इस खूबसूरत शाम के लिए थैंक्यू कहा है. इन तस्वीरों को महज 1 घंटे में तीन लाख 33 हजार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. ढेर सारे फैंस ने महेश भट्ट को बर्थडे विश किया है. कुछ रणबीर और आलिया के कपल को देखकर उनकी तारीफ कर रहे हैं तो एक फैन ने ये भी लिखा कि वो पूजा भट्ट को इस स्क्रीन पर बहुत मिस करते हैं.