'अतरंगी रे' को लेकर एक्साइटेड हुए अक्षय कुमार, किरदार में पाया कुछ खास कि 10 मिनट में ही कर बैठे 'हां'

'अतरंगी रे' (Atrangi Re) में बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) के साथ नजर आने वाले हैं.

'अतरंगी रे' को लेकर एक्साइटेड हुए अक्षय कुमार, किरदार में पाया कुछ खास कि 10 मिनट में ही कर बैठे 'हां'

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) के लिए दस मिनट में कही 'हां'

खास बातें

  • अक्षय कुमार जल्द ही 'अतरंगी रे' में आएंगे नजर
  • सारा अली खान और धनुष के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगे एक्टर
  • अक्षय कुमार ने फिल्म के लिए 10 मिनट में ही कही 'हां'
नई दिल्‍ली:

फिल्म निर्माता आनंद एल राय (Anand L Rai) की अगली फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) में बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म से जुड़ी कई फोटो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिनमें सारा अली खान अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आ रही हैं. वहीं धनुष भी फिल्म रांझणा के बाद दूसरी बार साथ काम करते नजर आ रहे हैं. फिल्म निर्माता ने कहा कि 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. अपने किरदार को लेकर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने मीडिया से भी बातचीत की, जिसमें उन्होंने कहा कि फिल्म की कहानी सुनने के बाद मैंने दस मिनट में ही हां कह दी थी.

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर कमल हासन का ट्वीट, लिखा-आज ही के दिन कथित रूप से देशभक्त ने...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने बयान में अतरंगी रे के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं आनंद एल राय के साथ काम करने को लेकर काफी रोमांचित हूं. वह जिस तरह से कहानियां दिखाते हैं, मैंने हमेशा उसकी सराहना की है. जब उन्होंने मुझे कहानी बताई तो मैंने दस मिनट के भीतर 'हां' कर दिया. इस किरदार को पर्दे पर उतारना बेहद चुनौतीपूर्ण है लेकिन यह काफी विशेष किरदार है जिसे मेरा दिल न नहीं कर पाया और इसे मैं पूरी जिंदगी याद रखूंगा." अक्षय कुमार ने आगे बात करते हुए बताया कि वह फिल्म के दो अन्य कलाकारों सारा अली खान और धनुष के साथ काम करने के लिए भी काफी एक्साइटेड हैं.

Bigg Boss 13: विकास गुप्ता ने फिर दिखाई चालाकी, छीन लिए शहनाज गिल के भाई के सारे पैसे- देखें Video


बता दें कि खुद आनंद एल राय (Anand L Rai) ने भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) द्वारा किरदार के लिए हां कहने पर उनकी प्रशंसा की. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू हो जाएगी. 'अतरंगी रे' से इतर सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही 'लव आजकल' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह कार्तिक आर्यन के साथ मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. वहीं, अक्षय कुमार भी जल्द ही 'लक्ष्मी बम', 'बच्चन पांडे' और 'पृथ्वीराज' के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...