अक्षय कुमार के सपोर्ट में उतरे केंद्रीय मंत्री, लिखा- आपने जो किया इतिहास उसका गवाह

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के समर्थन में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) आए हैं.

अक्षय कुमार के सपोर्ट में उतरे केंद्रीय मंत्री, लिखा- आपने जो किया इतिहास उसका गवाह

अक्षय कुमार नागरिकता विवाद पर किरण रिजिजू

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नागरिकता विवाद (Citizenship Row) थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. उनकी नागरिकता को लेकर खुद बॉलीवुड (Bollywood) से कई आवाजें आ चुकी हैं. जिसके बाद अक्षय कुमार (Akhsay Kumar) को अपनी नागरिकता पर सफाई भी देनी पड़ी थी. अब उनके समर्थन में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) आए हैं. किरण रिजिजू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जी आपके देशप्रेम पर कोई सवाल नहीं उठा सकता है. आपकी कोशिशें हमेशा हमारे देश के सैन्य बलों के लिए प्रेरणादायीं होती हैं. किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) ने लिखा कि जिस तरीके से आपने भारत के वीर (Bharat Ke Veer) कार्यक्रम के द्वारा शहीदों के परिवार वालों के लिए जो राशि जुटाई है, वह इतिहास में हमेशा हिंदुस्तान प्रेमियों के एक शानदार उदाहरण रहेगा. 

कपिल शर्मा के शो में नवजोत सिंह सिद्धू का अर्चना पूरण सिंह के लिए खत, लिखा- मेरी कुर्सी छोड़ दो

हालांकि किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) ने यह ट्वीट 3 मई को किया था लेकिन अक्षय कुमार (Akhsay Kuamr) ने इसे देखा नहीं था. किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) के इस ट्वीट पर अक्षय कुमार ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि आपके समर्थन के लिए धन्यवाद सर और आपकी टिप्पणी पर देरी से प्रतिक्रिय़ा के लिए मैं आपसे माफी मांगता हूं. अक्षय कुमार ने लिखा कि आपके शब्दों के लिए मैं आभारी हूं. भारत के वीर कार्यक्रम के लिए मेरी प्रतिबद्धता के लिए आप निश्चिंत रहें. भारतीय सेना इसी दृढंता के साथ जुटी रहेगी, चाहें परिस्थितियां कुछ भी हो जाएं. 

Avengers Endgame Box Office Collection Day 12: जारी है 'एवेंजर्स एंडगेम' की धांसू कमाई, अब तक जुटाए इतने करोड़

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की निकल आई मूंछें, बोलीं- कभी सोचा भी नहीं था कि...देखें Photo


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एएनआई न्यूज एजेंसी से कहा है, 'मेरी नागरिकता और को लेकर बेवजह कि दिलचस्पी और नकारात्मकता को मैं समझ ही नहीं पा रहा हूं. मैंने कभी इस बात से न तो इनकार किया और न ही छिपाया कि मेरे कैनेडियन पासपोर्ट है. लेकिन यह भी सच है कि पिछले सात साल से मैं कनाडा नहीं गया हूं. मैं भारत में काम करता हूं, और अपने सारे टैक्स यहीं देता हूं.' इस तरह अक्षय कुमार ने उन विवादों को शांत करने की कोशिश की है जो उनकी नागरिकता को लेकर पैदा हुआ है. इन वर्षों में, मुझे किसी को भारत के प्रति अपने प्यार को सिद्ध करने की जरूरत नहीं पड़ी. मुझे इस बात का दुख है कि मेरी नागरिकता पर बेवजह में विवाद पैदा किया जा रहा है. यह पूरी तरह से निजी मामला है. कानूनी मामला है. गैर-राजनैतिक है और इससे किसी के ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.' अक्षय कुमार ने इस तरह से अपने खिलाफ आलोचना करने वालों का मुंह बंद करने की कोशिश की है. कुछ दिन पहले अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी का एक गैर-राजनैतिक इंटरव्यू भी किया था.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...