अक्षय कुमार का Tweet हुआ वायरल, बोले- यहां पुलिस हमारे पीछे नहीं भागेगी, बल्कि...

Sooryavanshi: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अजय देवगन (Ajay Devgn) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ फोटो की शेयर और कहा- यहां पर पुलिस हमारे पीछे नहीं भागेगी.

अक्षय कुमार का Tweet हुआ वायरल, बोले- यहां पुलिस हमारे पीछे नहीं भागेगी, बल्कि...

Sooryavanshi: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अक्षय कुुमार का ट्वीट हुआ वायरल
  • अजय देवगन और रोहित शेट्टी के साथ फोटो की शेयर
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. एक्टर ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर किया है, इस फोटो में अक्षय कुमार एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ नजर आ रहे हैं. फोटो में तीनों सेलेब्स ने 'आ रही है पुलिस' की टीशर्ट पहनी हुई है. फोटो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन भी काफी मजेदार लिखा है. एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "टीम 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' रविवार की सुबह महाराष्ट्र पुलिस के इंटरनेशनल मैराथन में."

Malang Box Office Collection Day 2: दिशा पटानी और आदित्य की फिल्म ने दूसरे दिन किया दमदार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आगे लिखा, "एक अच्छी पहल, जिसमें पुलिस आपके पीछे नहीं बल्कि साथ भागेगी." अक्षय कुमार के इस ट्वीट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, हाल ही में खबर आई थी कि अक्षय कुमार फिल्म 'धूम 4 (Dhoom 4)' में नजर आ सकते हैं. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने ट्वीट के जरिए दी थी, हालांकि, अभी तक इस पर अक्षय कुमार का कोई रिएक्शन नहीं आया है. 

जीशान अय्यूब ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में किया वोट, बोले- मेरी नागरिकता का असली सबूत...देखें Tweet

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में भी नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म इसी साल 27 मार्च को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में एक्टर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के डायरेक्शन में तैयार इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनाया गया है. इसके अलावा अक्षय कुमार लक्ष्मी बम में भी दिखाई देंगे, जो इसी साल ईद पर रिलीज होगी. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...