अक्षय कुमार की ट्विंकल खन्ना, ऐश्वर्या राय और रवीना टंडन के साथ सामने आईं पुरानी फोटो, बताओ किसके साथ लग रहे बेस्ट

अक्षय कुमार की कुछ पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर आई हैं जिसमें वह ट्विंकल खन्ना, ऐश्वर्या राय और रवीना टंडन के साथ नजर आ रहे हैं. देखें यह मजेदार लुक.

अक्षय कुमार की ट्विंकल खन्ना, ऐश्वर्या राय और रवीना टंडन के साथ सामने आईं पुरानी फोटो, बताओ किसके साथ लग रहे बेस्ट

देखें अक्षय कुमार की पुरानी फोटो

नब्बे के दशक में खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार का जलवा ही अलग था. हाइट, पर्सनालिटी और लुक्स में अक्षय कुमार लाजवाब थे ही, स्टाइल भी उनका बेमिसाल ही था. वो जिस हीरोइन के साथ स्क्रीन शेयर करते थे उसके साथ उनकी जोड़ी फबती थी. फिर चाहें वो उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना हों या फिर कोई और हीरोइन. हर फोटोशूट में अक्षय कुमार का स्टाइल सबसे अलग और सबसे हट कर नजर आता है. अक्षय कुमार के पुराने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं. 

Saw some of Akshay's old pictures. When it comes to looks, think he peaked in the mid to late 90's
by u/Brown_Munnda in BollyBlindsNGossip

अक्षय कुमार की कुछ पुरानी फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. नब्बे के दौर की इन फोटो में अक्षय कुमार एक नहीं कई हीरोइन्स के साथ अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. अपने हेयर स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस से अक्षय कुमार हर फोटो में फैंस को हैरान कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रही फोटोज में अक्षय कुमार अलग अलग हीरोइन्स  के साथ नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार की पहली तस्वीर उनकी पुरानी फिल्म अफलातून की है. इसके बाद एक पिक में वो ट्विंकल खन्ना के साथ दिख रहे हैं. इस फोटो में अक्षय कुमार सोने की मोटी चेन पहने हुए हैं. साथ में ट्विंकल खन्ना का स्वैग भी साफ दिखाई दे रहा है. ट्विंकल खन्ना के अलावा अक्षय कुमार एक तस्वीर में ऐश्वर्या राय के साथ दिखाई दे रहे हैं और एक तस्वीर में रवीना टंडन के साथ भी हैं. अक्षय कुमार की तस्वीरें फैन्स को पुराने दिनों की याद दिला रही हैं.