अक्षय कुमार के गाने को कॉपी कर रहे थे गुड्डू और रश्मि, खिलाड़ी कुमार ने यूं आकर धरा- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के सोनू के नाम से फेसम कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और 'बरेली की बर्फी' कृति सेनन (Kriti Senon) ने जब अक्षय कुमार के सॉन्ग पर थिरकने की कोशिश की तो उनके साथ हुआ कुछ ऐसा.

अक्षय कुमार के गाने को कॉपी कर रहे थे गुड्डू और रश्मि, खिलाड़ी कुमार ने यूं आकर धरा- देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कार्तिक आर्यन और कृति सेनन का धमाल

खास बातें

  • पहली मार्च को रिलीज हो रही है 'लुका छुपी'
  • कार्तिक आर्यन हैं लीड रोल में
  • कृति सेनन हैं उनकी हीरोइन
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के सोनू के नाम से फेसम कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और 'बरेली की बर्फी' कृति सेनन (Kriti Senon) की फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) के ट्रेलर ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल काट दिया था. लेकिन कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की इस 'लुका छुपी' को खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का साथ मिल गया है. रोमांटिक कॉमेडी 'लुका छुपी (Luka Chuppi)' में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Senon) की शादी को लेकर बहुत ही दिलचस्प कहानी दिखाई गई है. लेकिन कार्तिक आर्यन, कृति सेनन और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तीनों जमकर मस्ती कर रहे हैं.

Sapna Choudhary के डांस का नेपाल में भी चला जादू, डांस से उड़ाया गरदा- देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

नीरू बाजवा की अदाओं का फिर चला जादू, 'डिस्को' में डांस से यूं बरपाया कहर- देखें Video

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और 'बरेली की बर्फी' कृति सेनन (Kriti Senon) की फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) में अक्षय कुमार की फिल्म 'अफलातून (Aflatoon)' के सॉन्ग 'पोस्टर छपवा दो (Poster Chapwa Do)' का इस्तेमाल किया गया है. 'अफलातून' 1997 में रिलीज हुई थी और इसमें अक्षय कुमार के अपॉजिट उर्मिला मातोंडकर थीं.  इस वीडियो में कार्तिक आर्यन अक्षय कुमार के इस सॉन्ग पर डांस करते नजर आते हैं. कुछ ही देर बाद उनकी हीरोइन कृति सेनन भी डांस करने लगती हैं. इन दोनों के बाद आते हैं खिलाड़ी कुमार. अक्षय कुमार भी तीनों के साथ मस्ती करने लगते हैं और ये वीडियो बहुत ही दिलचस्प बन पड़ा है. 

सनी लियोन साउथ के इस सुपरस्टार पर हुईं फिदा, आंखों ही आंखों में यूं बात करती आईं नजर- देखें Photo

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपटलाल की बन गई जोड़ी, सपना की मौसी बनी दुल्हन- देखें Video

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Senon) की फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi)  को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है. कार्तिक और कृति की फिल्म 'लुका छुपी' के सॉन्ग 'पोस्टर छपवा दो' मंगलवार को रिलीज हो रहा है. 'लुका छिपी' फिल्म पहली मार्च को रिलीज होगी. कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन (मैडॉक फिल्म्स) हैं. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...