अक्षरा सिंह का डांस देख फैन्स हुए दीवाने, बोले- बॉलीवुड हीरोइन भी आपके आगे फेल हैं

अक्षरा सिंह ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह अंग्रेजी गाने पर झूमती नजर आ रही हैं. इस तरह भोजपुरी सिंगर और एक्ट्रेस काे वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

अक्षरा सिंह का डांस देख फैन्स हुए दीवाने, बोले- बॉलीवुड हीरोइन भी आपके आगे फेल हैं

अक्षरा सिंह का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बिग बॉस ओटीटी और भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह अपने डांस और एक्सप्रेशन वीडियो से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वो अक्सर अपने डांस वीडियो और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. इसी कड़ी में हाल ही में अक्षरा सिंह ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में वो अंग्रेजी गाने पर नाचती नजर आ रही हैं. अक्षरा सिंह के डांस को देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए और कहने लगे कि आपके सामने तो बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी फेल हैं. इस तरह एक बार फिर वह फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही हैं.  

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना ये  जबरदस्त डांसिंग वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में अक्षरा ओलिव ग्रीन कलर के शॉर्ट्स और लूज शर्ट पहनी नजर आ रही हैं. इस दौरान वो ट्रेंडिंग इंग्लिश सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. बता दें कि अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके हर पोस्ट को फैंस का ढेर सारा प्यार मिलता है. अपने इस वीडियो में भी अक्षरा से बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षरा सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक एक लाख से ज्यादा यूजर्स इसे देख चुके हैं. वहीं अक्षरा के डांस को देखकर फैंस इस पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. किसी ने उनके पोस्ट पर फायर इमोजी शेयर की, तो एक यूजर ने इस पर कमेंट करके लिखा कि 'अरे आपका जवाब नहीं है. पूरी यूपी बिहार में आपके जैसी कोई हीरोइन पैदा नहीं हुई. गजब लाजवाब..' तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि 'आपके आगे तो बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी फेल हैं.'