'हम दिल दे चुके सनम' को 22 साल पूरे, अजय देवगन बोले- सोचा नहीं था यह फिल्म इतिहास रचेगी...

'हम दिल दे चुके सनम' फिल्म को आज 22 साल पूरे हो चुके हैं. इसी मौके पर अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट किया है.

'हम दिल दे चुके सनम' को 22 साल पूरे, अजय देवगन बोले- सोचा नहीं था यह फिल्म इतिहास रचेगी...

'हम दिल दे चुके सनम' फिल्म को 22 साल पूरे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. ऐसी ही एक फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' आज भी लोगों के फेवरेट लिस्ट मे शामिल है. इस फिल्म में अजय देवगन, सलमान खान और ऐश्वर्या राय की एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. फिल्म में शानदार अभिनय के साथ जोरदार डायलॉग, थीम, लोकेशन ने चार चांद लगा दिए थे. आज इस फिल्म को 22 साल पूरे हो चुके हैं. इसी मौके पर अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर की है. 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में कौन-सा सितारा करता है इलायची का प्रचार तो कौन कोल्ड ड्रिंक का, पढ़ें पूरी लिस्ट

सोशल मीडिया पर अजय देवगन ने फिल्म से जुड़ी खास तस्वीरें शेयर की है साथ ही वे लिखते हैं, 'हम दिल दे चुके सनम को 22 साल पूरे हो चुके हैं. सलमान, संजय ऐश और मुझे पता था कि हम बहुत ही इमोशनल फिल्म बना रहे हैं. हालांकि यह नहीं सोचा था की यह फिल्म इतिहास रच देगी.' अजय द्वारा शेयर की गई पहली तस्वीर में वे संजय लीला भंसाली के साथ नजर आ रहे हैं, दूसरी में सलमान खान और तीसरी में वे ऐश्वर्या राय के साथ दिखाई दे रहे हैं.  

धर्मेंद्र ने अपने प्यार के लिए गाया 'अभी ना जाओ छोड़ कर' गाना, वीडियो में देखें 'ही-मैन' का रोमांटिक अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

1999 में रिलीज हुई  संजय लीला भंसाली की इस फिल्म ने एक नहीं बल्कि कई बड़े अवॉर्ड्स अपने नाम किए हैं. सर्वश्रेष्ठ फिल्म पुरस्कार, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक पुरस्कार, फिल्मफेयर इसके अलावा और भी बडे़ पुरस्कार फिल्म को मिले. बता दें कि संजय लीला भंसाली अब अपनी आने वाली फिल्म में आलिया भट्ट के साथ काम कर रहे हैं. फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 30 जुलाई को रिलीज होगी. फैंस को संजय लीला भंसाली की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.