अजय देवगन ने खास स्टाइल में बेटे युग से किया हैंडशेक फिर प्यार से लगाया गले, जमकर वायरल हो रहा VIDEO

हाल में अजय देवगन के बेटे युग का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसे खुद अजय ने शेयर किया है. इस वीडियो में बाप-बेटे की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

अजय देवगन ने खास स्टाइल में बेटे युग से किया हैंडशेक फिर प्यार से लगाया गले, जमकर वायरल हो रहा VIDEO

अजय देवगन और बेटे युग का वीडियो हो रहा वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन अपनी फैमिली के बेहद करीब हैं. अजय और काजोल के दो बच्चे हैं, न्यासा और युग, जिनके साथ अजय को अक्सर देखा जाता है. बेटी न्यासा देवगन भी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं, बॉलीवुड की फिल्मों में भले ही उन्होंने डेब्यू नहीं किया है, लेकिन उनकी अभी से एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. हाल में अजय देवगन के बेटे युग का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसे खुद अजय ने शेयर किया है. इस वीडियो में बाप-बेटे की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.
 


बेटे के साथ अजय ने शेयर किया वीडियो
अजय देवगन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपने बेटे युग के साथ नजर आ रहे हैं. अजय, बेटे युग के साथ एक खास तरीके से हैंडशेक करते नजर आते हैं, इसके बाद वह बेटे को प्यार से गले लगा लेते हैं. वीडियो में जहां पापा और बेटे की जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आती है, वहीं अजय का मस्ती भरा अंदाज भी दिखता है. वीडियो को शेयर करते हुए अजय ने लिखा, 'फादर सन के स्पेशल हैंडशेक पर हम काम कर रहे हैं'. अजय और युग देवगन के इस वीडियो पर महज दो घंटे में साढ़े तीन लाख के करीब लाइक आ गए हैं.

फैंस ने कहा- पिता को गले लगाना सबसे सुकून भरा
वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस बाप-बेटे के इस खास रिश्ते को लेकर बातें करते हुए दिखे. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, दुनिया में सबसे मुश्किल काम है अपने पिता को गले लगाना और सबसे सुकून भरा भी. वहीं एक फैन ने लिखा, नाइस फादर-सन जोड़ी. बता दें कि अजय देवगन इन दिनों फिल्म भोला की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस तब्बू नजर आएंगी. इसके साथ ही रोहित शेट्टी अपनी एक्शन फिल्म सिंघम 3 में एक बार फिर अजय देवगन के साथ लौट रहे हैं, जल्द इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com