कन्नड़ स्टार पुनीत राजकुमार के निधन की खबर सुन भावुक हुए अजय देवगन, सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजली

कन्नड़ फिल्म के जाने माने एक्टर पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. 46 वर्षीय एक्टर को पहले बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन कुछ देर बाद ही उनके निधन की घोषणा कर दी गई.

कन्नड़ स्टार पुनीत राजकुमार के निधन की खबर सुन भावुक हुए अजय देवगन, सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजली

अजय देवगन ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

कन्नड़ फिल्म के जाने माने एक्टर पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. 46 वर्षीय एक्टर को पहले बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन कुछ देर बाद ही उनके निधन की घोषणा कर दी गई. उनके निधन की खबर सुनते ही कर्नाटक में शोक की लहर आ गई है. एक्टर की एक झलक देखने के लिए  उनके फैंस उनका इंतजार कर रहे हैं. पुनीत की खबर के बाद से कर्नाटक सरकार ने हाई अलर्ट की घोषणा कर दी है. पुनीत की अचानक मौत की इस खबर ने एंटरटेनमेंट जगत को हैरान कर दिया है. 

अजय देवगन ने दी श्रद्धांजली
बता दें कि पुनीत (Puneeth Rajkumar) के निधन की खबर सुनते ही डायरेक्टर राम गोपल वर्मा ने ट्वीट कर लिखा- "मृत्यू में कोई पक्षपात नहीं है. यह किसी को भी मर्जी से मार देगा." वहीं बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने भी ट्वीट कर लिखा- "आपकी विरासत जीवित रहेगी. आरआईपी पुनीत. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति हार्दिक संवेदना."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिता भी थे भारतीय सिनेमा के आइकॉन 
पुनीत (Puneeth Rajkumar) ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइड आर्टिस्ट की थी. उन्हें आखिरी बार 'सुवारत्थना' फिल्म में देखा गया था. आपको बता दें कि पुनीत राजकुमार के पिता भी भारतीय सिनेमा के आइकॉन थे.