...जब ऐश्वर्या राय ने करीना कपूर को स्टेज पर बुलाकर दिया था अवॉर्ड, ऐसा था दोनों का रिएक्शन- देखें Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का एक थ्रोबैक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

...जब ऐश्वर्या राय ने करीना कपूर को स्टेज पर बुलाकर दिया था अवॉर्ड, ऐसा था दोनों का रिएक्शन- देखें Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऐश्वर्या राय, करीना कपूर को अवॉर्ड देती नजर आ रही हैं. यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इन दिनों बॉलीवु़ड सेलेब्स के पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. ये वीडियो भी इसी कड़ी का हिस्सा है. वीडियो को ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के फैन पेज से शेयर किया गया है. यह वीडियो उस समय का दिखाई पड़ता है, जब करीना कपूर (Kareena Kapoor) इंडस्ट्री में नई थी.

वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अवॉर्ड की घोषणा करते हुए करीना कपूर (Kareena Kapoor) को मंच पर बुलाती हैं. इस दौरान दोनों एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं. यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. बता दें कि ऐश्वर्या राय आखिरी बार फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर अनिल कपूर और राजकुमार राव ने मुख्य भूमिका अदा की थी. वहीं, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'गुलाब जामुन' में नजर आने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. आमिर के साथ उनकी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आई थीं, जहां उन्होंने मशहूर एक्टर इरफान खान के साथ अहम भूमिका अदा की थी.