सारा अली खान ही नहीं ऐश्वर्या राय, विद्या बालन और सोनम कपूर भी Cannes में चुन चुकी हैं देसी लुक, देखें PHOTOS

सारा अली खान ही नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन, विद्या बालन और सोनम कपूर भी कान फिल्म फेस्टिवल में देसी तड़का लगा चुकी हैं.

सारा अली खान ही नहीं ऐश्वर्या राय, विद्या बालन और सोनम कपूर भी Cannes में चुन चुकी हैं देसी लुक, देखें PHOTOS

इन बॉलीवुड हसीनाओं ने चुना कान फिल्म फेस्टिवल में देसी लुक

नई दिल्ली:

कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर सारा अली खान के लहंगे का लुक चर्चा में बना हुआ है. जहां उनके लुक को सेलेब्स की तरफ से तारीफें मिल रही है तो वहीं लोगों के बीच उनका लुक ट्रोल भी हो रहा है. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड हसीनाओं ने देसी लुक अपनाया हो. इससे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन, विद्या बालन और सोनम कपूर भी अपने इंडियन लुक से चर्चा में आई हैं, जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया था. इसी के चलते आज हम आपको एक्ट्रेसेस के कान फिल्म फेस्टिवल में पहले इंडियन आउटफिट की कुछ पुरानी तस्वीरें दिखाने वाले हैं. 

ऐश्वर्या ने 2003 में जूरी ड्यूटी पर दो लहंगे पहने थे. मैरून लहंगे के साथ पिंक टॉप में पहना था, जो काफी चर्चा में रहा था. इसके बाद साल 2018 में, सोनम कपूर ने राल्फ एंड रूसो द्वारा आइवरी क्रिएशन पहना.

5q452vs4

2013 में विद्या बालन की बहुचर्चित जूरी ड्यूटी वॉर्डरोब में सब्यसाची के दो लहंगे शामिल थे, जो कि पूरी तरह से अलग होने पर के साथ साथ अलग स्टाइल के थे. एक सोनम और विद्या दोनों ने कान के रेड कार्पेट पर लहंगा नहीं, साड़ियों के साथ नोज रिंग्स के साथ कुछ देसी मसाला भी डाला.

ma4qvhg8

गौरतलब है कि 2023 में कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू के लिए सारा अली खान ने अबू जानी-संदीप खोसला का लहंगा पहना, जो कि आइवरी रंग का था. इस पर बेहतरीन कढ़ाई की गई थी. वहीं पार्टी के लिए एक्ट्रेस ने वेस्टर्न आउटफिट चुना.

b9li7aac
i35q5gmg

सारा अली खान के अलावा, मानुषी छिल्लर, ईशा गुप्ता और उर्वशी रौतेला भी रेड कार्पेट पर एंट्री की. जबकि अनुष्का शर्मा, अदिति राव हैदरी और मृणाल ठाकुर भी इस साल कान्स में डेब्यू करने वाली हैं, जिस पर फैंस की नजरें टिकी हैं. जबकि ऐश्वर्या राय बच्चन 21वीं बार रेड कार्पेट पर उतरेंगी, जिसके लिए वह बेटी के साथ भारत से निकल चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सगाई में न्यूली एंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया Kiss