विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 12, 2023

अमिताभ बच्चन ने 81वें बर्थडे पर फैंस का किया शुक्रिया, वायरल वीडियो में फैंस की ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या पर पड़ीं नजर

Amitabh Bachchan Birthday: अमिताभ बच्चन ने अपने 81वें बर्थडे पर फैंस का अभिवादन किया है. वहीं बैकग्राउंड में फैंस की नजर ऐश्वर्या राय बच्चन, नव्या नवेली नंदा और अराध्या बच्चन पर पड़ गई है.

Read Time: 4 mins

अमिताभ बच्चन ने बर्थडे पर किया फैंस का अभिवादन

नई दिल्ली:

Amitabh Bachchan Greets Fans On his Birthday: अमिताभ बच्चन आज यानी 11 अक्टूबर को अपना 81वां जन्मदिन मना रहे हैं, जिसके चलते बुधवार को आधी रात से ही फैंस और सेलेब्स द्वारा सोशल मीडिया के जरिए सदी के महानायक को शुभकामनाएं मिलनी शुरू हो गईं हैं. इतना ही नहीं सुपरस्टार के घर जलसा के बाहर भी फैंस का जमावड़ा देखने को मिला. लेकिन खास बात यह है कि अपने जन्मदिन की पूर्व संध्या पर बिग बी ने अपनी संडे को फैंस से मिलने वाली परंपरा तोड़ दी और फैंस को बधाई देने के लिए जलसा के बाहर नजर आए. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं कुछ लोगों ने तो ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या बच्चन को भी स्पॉट किया है. 

सोशल मीडिया पर फैन द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अमिताभ बच्चन को एक कलरफुल हुडी पहने देखा जा सकता है. सुपरस्टार एक स्टूल पर खड़े होकर, हाथ जोड़े, हाथ हिलाते और मुस्कुराते हुए अपने फैंस का अभिवादन करते हुए नजर आए. लेकिन फैंस की नजर ऐश्वर्या राय बच्चन, नातिन नव्या नवेली नंदा और पोती आराध्या बच्चन पर बड़ी, जो कि बैकग्राउंड में अपने-अपने फोन में पलों की तस्वीरें लेते हुए देख सकते हैं. 

फैंस ने उन्हें वीडियो में तुरंत पहचान लिया और सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "आप पृष्ठभूमि में ऐश्वर्या राय बच्चन, नव्या और आराध्या को गर्व से वीडियो लेते और वीडियो कॉलिंग करते हुए देख सकते हैं, क्योंकि सीनियर बच्चन अपने जन्मदिन की पूर्व संध्या पर बाहर अपने अनगिनत फैंस का स्वागत कर रहे हैं. फिर से जन्मदिन की शुभकामनाएं." सर, आने वाले समय में और भी बहुत कुछ हो सकता है!" वहीं इस पोस्ट पर अभिषेक बच्चन ने कमेंट में लिखा, "हां, वाइफ मुझे दिखा रही है कि क्या हो रहा है" और एक आंख मारने वाला इमोजी शेयर भी किया. 

गौरतलब है कि पिछले संडे अमिताभ बच्चन ने फैन्स के साथ अपने मीट एंड ग्रीट सेशन की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'तस्वीर देखकर किसी ने कहा भाई आपका नाड़ा लटक रहा है, हमने कहा भाईसाहब नाड़ा नहीं, ये है आजकल का फैशन' पीढ़ी लटक रही है." उनके मजेदार कैप्शन ने फैंस का खूब ध्यान खींचा था. वर्कफ्रंट की बात करें तो सुपरस्टार आखिरी बार अनुपम खेर, परिणीति चोपड़ा और बोमन ईरानी के साथ फैमिली ड्रामा ऊंचाई में नजर आए थे. जबकि अगली बार वह दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
साउथ के सुपरस्टार्स ने बेटी वरलक्ष्मी की संगीत सेरेमनी में किया ऐसा डांस, टक्कर देने खुद स्टेज पर उतरीं डॉटर तो फैंस भी रह गए हैरान 
अमिताभ बच्चन ने 81वें बर्थडे पर फैंस का किया शुक्रिया, वायरल वीडियो में फैंस की ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या पर पड़ीं नजर
सूर्यवंशम का फर्स्ट लुक रिलीज, पवन सिंह दिखाएंगे ऐसा एक्शन केजीएफ से लेकर जेलर तक को देंगे कड़ी टक्कर
Next Article
सूर्यवंशम का फर्स्ट लुक रिलीज, पवन सिंह दिखाएंगे ऐसा एक्शन केजीएफ से लेकर जेलर तक को देंगे कड़ी टक्कर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;