विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 02, 2022

Aishwarya Rai यूं ही नहीं कहलातीं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला, ये 5 PHOTOS देखने के बाद आप भी मानेंगे

ऐश्वर्या राय बच्चन दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला कहलाती हैं. ऐसे में आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए उनकी 5 बेस्ट फोटोज लेकर आए हैं.

Read Time: 4 mins
Aishwarya Rai यूं ही नहीं कहलातीं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला, ये 5 PHOTOS देखने के बाद आप भी मानेंगे
दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं ऐश्वर्या राय
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और गॉर्जियस दिखने वाली स्टार्स में से एक हैं. एक्ट्रेस ने खुद को बॉलीवुड इंडस्ट्री की वन ऑफ द लीडिंग एक्ट्रेस के तौर पर एस्टेब्लिश किया है. एक्ट्रेस का अमेजिंग टैलेंट और उनकी फ्लॉलेस ब्यूटी किसी को भी अपना दीवाना बना सकती है. 'हम दिल दे चुके सनम' की एक्ट्रेस इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश दिखने वालीं स्टार्स में से एक हैं और वे हमेशा रेड कार्पेट पर अपने लुक से धमाल मचाती हैं. Aishwarya Rai Bachchan का हर एक लुक सबसे अलग और सबसे खूबसूरत होता है. वेस्टर्न हो या इंडियन ऐश्वर्या हर लुक में अप्सरा से कम नहीं लगतीं. तो चलिए नजर डालते हैं Aishwarya Rai की 5 सबसे खूबसूरत तस्वीरों पर.

ऐश्वर्या राय बच्चन बेशक एक बेटी की मां बन चुकी हैं, लेकिन उम्र बढ़ने के साथ उनकी खूबसूरती कम होने की बजाय लगातार बढ़ती ही जा रही है. अब दीवा के इस ऑफ शोल्डर गाउन लुक को देखें तो उनकी खूबसूरती से नजरें हटाना आसान नहीं होगा. ऐश्वर्या ने ये व्हाइट फ्लोरल गाउन कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहना था. इस एलिगेंट आउटफिट में एक्ट्रेस बिलकुल सिंड्रेला की तरह लग रही हैं. 

 इस खूबसूरत मिरर वर्क लहंगे में ऐश्वर्या राय बच्चन की ब्यूटी एक बार फिर ये साबित करती है नजर आ रही है कि उनका खूबसूरती के मामले में किसी से कोई मुकाबला नहीं है. ब्लू कलर के डिजाइनर लहंगे में ऐश्वर्या को देखकर ऐसा लग रहा है मानो अप्सरा जमीं पर उतर आई हो. एक डेलिकेट मांगटीका, झुमके और ब्रेसलेट दीवा के लुक को कंपलीमेंट कर रहे हैं. 

ऐश्वर्या राय बच्चन की इस तस्वीर पर नजर डालें तो दीवा सब्यसाची की डिज़ाइन की हुई एक बेहद खूबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट फ्लोरल साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. साड़ी का ट्रेंडी और डिजाइनर बॉर्डर उनकी साड़ी लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है. एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया. इस तस्वीर में ऐश्वर्या की खूबसूरत बोलती हुई आंखें उनकी इनर ब्यूटी को बयां कर रही हैं. 

ऐश एक फैशनिस्टा हैं और उनका रेड कार्पेट लुक अक्सर उनके फैंस को स्पीचलेस बना देता है. इस तस्वीर में ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ नजर आ रही हैं. उनके लुक की बात करें तो Aishwarya Rai गोल्डन ट्यूब ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं. इस तस्वीर में ऐश्वर्या का डिजाइनर आउटफिट और उनकी ग्लोइंग ब्यूटी किसी के भी होश उड़ा सकती है. 

न सिर्फ ऐथनिक बल्कि वेस्टर्न अटायर में भी ऐश्वर्या राय बच्चन का स्वैग देखने लायक होता है. ऐश्वर्या की इस तस्वीर पर नजर डालें तो कॉन्फिडेंस से भरे हुए इस फोटो में ऐश्वर्या की फ्लालेस ब्यूटी आज की यंग एक्ट्रेसेस को भी मात दे रही है. ब्लू डेनिम, ब्लैक टॉप और रेड कलर का लॉन्ग ओवरकोट उनके लुक को किलर बना रहा है. 

ये भी देखें: Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Lahore 1947 और Border 2 से पहले इस फिल्म में नजर आएंगे सनी देओल, पूरी होने वाली मलयालम फिल्म की हिंदी रीमेक की शूटिंग
Aishwarya Rai यूं ही नहीं कहलातीं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला, ये 5 PHOTOS देखने के बाद आप भी मानेंगे
रिया चक्रवर्ती ने बयां की सच्चाई! सुष्मिता सेन के सामने खुद को बताया सबसे बड़ा गोल्डडिगर
Next Article
रिया चक्रवर्ती ने बयां की सच्चाई! सुष्मिता सेन के सामने खुद को बताया सबसे बड़ा गोल्डडिगर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;