सलमान खान के बाद अब अरिजीत सिंह ने गाया रणबीर कपूर के लिए गाना, लौट आए अपनी पुरानी कशिश के साथ

रणबीर कपूर की 'एनिमल' के 'हुआ मैं' के पॉपुलर होने के बाद, अब फिल्म का एक और लेटेस्ट ट्रैक सामने आया है. इस गाने के बोल 'सतरंगा रे' है, जो ह्यूमन इमोशन का एक नया रंग पेश करते हुए दर्शकों और संगीत प्रेमियों को उत्साहित करता है.

सलमान खान के बाद अब अरिजीत सिंह ने गाया रणबीर कपूर के लिए गाना, लौट आए अपनी पुरानी कशिश के साथ

अरिजीत सिंह और रणबीर कपूर 'सतरंगा रे' के लिए आए साथ

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर की 'एनिमल' के 'हुआ मैं' के पॉपुलर होने के बाद, अब फिल्म का एक और लेटेस्ट ट्रैक सामने आया है. इस गाने के बोल 'सतरंगा रे' है, जो ह्यूमन इमोशन का एक नया रंग पेश करते हुए दर्शकों और संगीत प्रेमियों को उत्साहित करता है. ये दिल छू लेनेवाले इस गाने में शादी के बाद होने वाले मतभेदों को दर्शाया गया है. अरिजीत सिंह द्वारा स्वरबद्ध 'सतरंगा रे' उन तनावों और मतभेदों की गहराइयों को दर्शाता है जो एक कपल के रूप में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की बॉन्डिंग को टेस्ट करता है. यह ट्रैक अरिजीत सिंह और रणबीर कपूर के बीच एक और सहयोग का भी प्रतीक है, जो एक और चार्ट-टॉपर्स देने का दावा करता है.

श्रेयस पौराणिक द्वारा रचित और सिद्धार्थ और गरिमा की जोड़ी द्वारा लिखित, 'सतरंगा रे' प्यार के अधिक जटिल पहलुओं की खोज करता है . यह ट्रैक ह्यूमन पर्सनालिटी के विभिन्न पहलुओं को उजागर करता है और एनिमल के केंद्रीय विषय को प्रतिबिंबित करता है. इस गाने में फिल्म की आकर्षक और विचारोत्तेजक कहानी की एक झलक मिलती है जो मुख्यधारा सिनेमा की पारंपरिक सीमाओं से परे है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस क्लासिक सागा में अनिल कपूर, रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी जैसे शानदार कलाकार नजर आएंगे. एनिमल का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया गया है. यह फिल्म 1 दिसंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम में रिलीज के लिए तैयार है. आपको बता दें कि हाल ही में अरिजीत सिंह ने सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के लिए गाना गाया है.