शादी के बाद दूल्हे ने किया कुछ ऐसा दुल्हन के उड़े तोते, बाराती भी रह गए हक्के-बक्के, लोग बोले- इसे कहते हैं जिगरा

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं कि शादी होने के बाद दूल्हा कुछ ऐसा करता है, जिसे देख लोगों के होश उड़ जाते हैं.

शादी के बाद दूल्हे ने किया कुछ ऐसा दुल्हन के उड़े तोते, बाराती भी रह गए हक्के-बक्के, लोग बोले- इसे कहते हैं जिगरा

दूल्हे का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

हर लड़के-लड़की के जीवन में शादी का खास महत्व होता है. हर कोई इस दिन को अपने-अपने तरीके से स्पेशल बनाना चाहता है. हालांकि कुछ लोग अपनी शादी के दिन इतने खुश होते हैं कि उनकी खुशी छुपाए नहीं छुपती और जोश-जोश में वे कुछ ऐसा कर देते हैं, जिसके लिए उन्हें ताउम्र पछताना पड़ता है. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं. वैसे तो आपने शादी के कई वायरल वीडियोज अब तक सोशल मीडिया पर देखे होंगे, पर आज का जो वीडियो है, वह यकीनन सबसे हटकर है.

इस वीडियो में आप दूल्हा दुल्हन को डांस फ्लोर पर देख सकते हैं. शादी के बाद वरमाला की भी रस्म हो गई है. शादी हो जाने के बाद दूल्हा इतना खुश है कि वह डांस फ्लोर पर अकेले ही डांस करने लगता है. वहीं पास में खड़ी नई नवेली दुल्हन बस उसे देखते रह जाती है. दरअसल, दूल्हा जिस गाने पर डांस कर रहा है, वह बेहद ही फनी है. उसके लिरिक्स सुनकर लोग भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं और वीडियो पर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, 'अब ये अपना ही डांस देखकर जिंदगीभर पछताएगा'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'अरे भाई! दामाद का डांस देखने के बाद कहीं ससुर बेहोश तो नहीं हुआ?'. जबकि एक और यूजर ने लिखा है, 'लड़की सदमे में है. कल सुबह ही डाइवोर्स देगी'. इस तरह के ढेरों मजेदार कमेंट्स इस वीडियो पर आए हैं. आपको कैसा लगा यह वीडियो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com