शुरू हुईं आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी की रस्में, तिलक समारोह का Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के तिलक समारोह (Tilak Function) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा.

शुरू हुईं आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी की रस्में, तिलक समारोह का Video हुआ वायरल

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) से 1 दिसंबर को शादी करने जा रहे है. बीते दिनों आदित्य नारायण (Aditya Narayan) शादी समारोह की पूरी जानकारी दी थी. अब उनकी शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं. सोशल मीडिया पर आदित्य नारायण के तिलक समारोह (Tilak Function) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा. इस वीडियो को आदित्य नारायण (Aditya Narayan Marriage) के फैन पेज से शेयर किया गया है.

रश्मि देसाई ने पूल में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, फैन्स ने यूं दिया रिएक्शन...देखें Photos

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के तिलक समारोह (Tilak Function) के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) के माता-पिता उन्हें तिलक लगाते नजर आए. इस दौरान आदित्य नारायण मम्मी-पापा उदित नारायण और दीपा नारायण झा भी स्टेज पर दिखाई दिए. आदित्य नारायण का तिलक समारोह शनिवार को संपन्न हुआ ऐसा बताया जा रहा है.

दिवंगत संगीतकार वाजिद खान की पत्नी ने लगाया ससुरालवालों पर आरोप, बोलीं- 'जबरदस्ती धर्म परिवर्तन...'

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने बीते दिनों  स्पॉटबॉय से बातचीत में श्वेता से शादी को लेकर कहा था, 'हम लोग 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं. कोविड-19 की वजह से 50 से ज्यादा मेहमान नहीं बुला सकते इसलिए हमने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को ही बुलाया है. यह बहुत ही साधारण शादी होगी जो मंदिर में होगी और उसके बाद छोटा-सा रिसेप्शन दिया जाएगा.' 

नेहा कक्कड़ को लेकर भाई और पति के बीच छिड़ी लड़ाई, तो सिंगर बोली- मैं दोनों की हूं बाबा... देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्वेता से दोस्ती को लेकर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने बताया था, 'हम लोग एक दूसरे को 12 साल से जानते हैं और 10 साल से डेट कर रहे हैं. मैं उम्मीद करता हूं कि हम दोनों एक दूसरे को अच्छी जिंदगी दे सकेंगे.' कुछ समय पहले ही आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की रोका सेरेमनी हुई थी, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.