Adipurush Box Office Collection Day 5: रिलीज के 5 दिन बाद ही क्या ढेर हुई आदिपुरुष, मंगलवार को की बस इतनी कमाई

Adipurush Box Office Collection Day 5: सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद अब आदिपुरुष के बॉक्स ऑफिस पर भी जनता की नाराजगी का असर देखने को मिल रहा है. इसका अंदाजा पांचवे दिन के कलेक्शन को देखकर लगाया जा सकता है.

Adipurush Box Office Collection Day 5: रिलीज के 5 दिन बाद ही क्या ढेर हुई आदिपुरुष, मंगलवार को की बस इतनी कमाई

Adipurush Box Office Collection Day 5: आदिपुरुष ने की अब तक इतनी कमाई

नई दिल्ली:

Adipurush Box Office Collection Day 5: प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर आदिपुरुष 16 जून को रिलीज हुई थी, जिसने धमाकेदार ओपनिंग से पहले ही 500 करोड़ के बजट की आधे से ज्यादा रकम जुटा ली थी. वहीं पहले तीन दिन फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी. लेकिन चौथे और पांचवे दिन की कमाई देखकर लग रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा दिन नहीं टिक पाएगी. जबकि फिल्म पहले ही 250 करोड़ से ज्यादा का ग्लोबल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है. आइए आपको बताते हैं आदिपुरुष ने पांचवे दिन कितनी कमाई की है...

बॉक्स ऑफिस ट्रेकर सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार आदिपुरुष ने पांचवे दिन यानी मंगलवार को 10.80 करोड़ की कमाई की है. इसके बाद फिल्म की कुल कमाई भारत में 247.90 करोड़ हो गई है. वहीं चार दिनों की कमाई की बात करें तो पहले दिन 86.75 करोड़, दूसरे दिन 65.25 करोड़, तीसरे दिन 69.1 करोड़, चौथे दिन 18 करोड़ की कमाई कर चुकी है. हालांकि देखना होगा की दूसरे वीकेंड तक फिल्म की कमाई कितनी हो पाती है.   

आदिपुरुष का मूवी रिव्यू

गौरतलब है कि आदिपुरुष को ओम राउत ने डायरेक्ट तो डायलॉग मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं. जबकि प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान के अलावा सनी सिंह, वत्सल सेठ, देवदत्त नागे लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं. वहीं रिव्यू की बात करें तो जनता और समीक्षकों को फिल्म खास पसंद नहीं आई है, जिसके चलते सोशल मीडिया के जरिए मेकर्स को ट्रोल करते हुए भी नजर आ रहे हैं. 

ये भी देखें: शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र के पोते करण देओल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com