कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' से जुड़ी अभिनेत्री रिया सेन, राहुल गांधी के कदम से कदम मिलाती आईं नजर

Bharat Jodo Yatra: अब एक और अभिनेत्री इस अभियान के दौरान कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिलाती नजर आईं. बॉलीवुड और बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री रिया सेन ने सड़क पर उतर कर 'भारत जोड़ो यात्रा' को समर्थन दिया .

कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' से जुड़ी अभिनेत्री रिया सेन, राहुल गांधी के कदम से कदम मिलाती आईं नजर

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में नजर आईं रिया सेन

नई दिल्ली :

पार्टी और संगठन को मजबूत बनाने के लिए शुरू हुई कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' में बॉलीवुड का समर्थन मिल रहा है. पूजा भट्ट के बाद अब एक और अभिनेत्री इस अभियान के दौरान कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिलाती नजर आईं. बॉलीवुड और बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री रिया सेन ने सड़क पर उतर कर 'भारत जोड़ो यात्रा' को समर्थन दिया और राहुल गांधी के साथ यात्रा में शामिल हुईं.

इंडियन नेशनल कांग्रेस (आईएनसी) ने अपने ट्विटर पेज से 'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान अभिनेत्री रिया सेन और राहुल गांधी की तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में रिया रेड कलर की टॉप और ब्लैक पैंट में आंखों पर काला चश्मा लगाए नजर आ रही हैं. उनके साथ राहुल गांधी भी हैं जो कांग्रेस के इस अभियान का नेतृत्व कर हे हैं. वॉक करते हुए दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों को ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई अभिनेत्री रिया सेन. अब सड़कें इंक़लाब की गवाह बन रही हैं'. बता दें कि रिया सेन मशहूर अभिनेत्री मुनमुन सेन की बेटी हैं और वह बांग्ला फिल्मों में अधिक सक्रिय हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इसके पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस और निर्देशक पूजा भट्ट भी कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो चुकी हैं. कांग्रेस की ये यात्रा 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी. राहुल गांधी ने पिछले सप्ताह यात्रा के महाराष्ट्र चरण की शुरुआत की. इसके पहले तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश से ये यात्रा गुजर चुकी है.