लॉकडाउन में सलमान खान के फार्महाउस पर यूं समय गुजार रही हैं यूलिया वंतूर, देखें Video

यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) का सलमान खान (Salman Khan) के फार्महाउस से फोटो हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo.

लॉकडाउन में सलमान खान के फार्महाउस पर यूं समय गुजार रही हैं यूलिया वंतूर, देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) के फार्महाउस पर यूलिया वंतूर (Iulia Vantur)

खास बातें

  • यूलिया वंतूर का फोटो हुआ वायरल
  • सलमान खान के फार्महाउस पर दिखा ये अंदाज
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) की रूमर्ड गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) इन दिनों एक्टर के पनवेल फार्महाउस पर समय बिता रही हैं. हाल ही में उनका एक फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दे, यूलिया (Iulia Vantur Video) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह लगातार फार्महाउस से फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा कर रही हैं. इस तस्वीर में यूलिया प्रकृति का आनंद लेती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस और सिंगर यूलिया का यह अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

इस तस्वीर में यूलिया वंतूर ( (Iulia Vantur)) ने मैरून कलर का आउटफिट पहना हुआ है. यूलिया के इस फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, इसके अलावा, यूलिया का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक्ट्रेस गांववालों का मछली पकड़ते हुए वीडियो बना रही थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, दुनिया में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता जा रहा है, ऐसे में भारत में भी इस खतरनाक वायरस से लड़ने के लिए 3 मई तक लॉकडाउन लगाया गया है, जिसके तहत किसी को भी अपने घर से निकलने की इजाजत नहीं है. ऐसे में सलमान खान (Salman Khan) की खास दोस्त यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) उनके साथ फार्महाउस पर यह वक्त बिता रही हैं. हालांकि, वह समय-समय पर फैन्स के साथ भी जुड़ रही हैं.