पॉपुलर साउथ इंडियन एक्टर की पत्नी की बैंकॉक में मौत, कोई BP तो कोई हार्ट अटैक बता रहा वजह

कन्नड़ फिल्म एक्टर विजय की पत्नी अपने कजन्स के हॉलिडे के लिए बैंकॉक गई थीं. शूटिंग शेड्यूल पूरा कर विजय भी वहां पहुंच गए थे.

पॉपुलर साउथ इंडियन एक्टर की पत्नी की बैंकॉक में मौत, कोई BP तो कोई हार्ट अटैक बता रहा वजह

नई दिल्ली:

कन्नड़ फिल्म एक्टर और डायरेक्टर विजय राघवेंद्र की पत्नी बैंकॉक में मृत पाई गईं. स्पंदना की उम्र 44 साल थी. वे पति राघवेंद्र और अपने कुछ कजन्स के साथ थाईलैंड की राजधानी पहुंची हुई थीं. राघवेंद्र अपना शूटिंग शेड्यूल पूरा कर वहां उनके पास पहुंचे थे. उन्हें क्या मालूम था कि ये वेकेशन पत्नी के साथ उनकी आखिरी ट्रिप बन जाएगी. अभी उनकी मौत का सही कारण पता नहीं चल पाया लेकिन उन्होंने शक है कि ब्लड प्रेशर लो होने की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्टर राघवेंद्रे के भाई श्री मुरली ने बताया, बीती रात वो आराम से सो गई थीं लेकिन सुबह उठी नहीं. हमें ऐसा लग रहा है कि उनकी तबीयक ब्लड प्रेशर लो होने की वजह से बिगड़ी. बता दें कि स्पंदना रिटायर्ड पुलिस अफसर बीके शिवरामम की बेटी थी और कांग्रेस एमएलसी बीके हरिप्रसाद की भतीजी थीं. उन्होंने कहा कि स्पंदना सुबह नहीं उठीं...वो कह रहे हैं कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा. मुख्यमंत्री सिद्दारमैया, उप मुख्यमंत्री डीके शिवकुमार और कई लोगों ने स्पंदना के अचानक  निधन पर शोक जताया.