'आराध्या बच्चन' की थ्रोबैक अनसीन फोटो वायरल, सीता के अवतार में नजर आईं ऐश्वर्या राय की बिटिया

आराध्या बच्चन की कुछ अनसीन तस्वीरें हैं जो सोशल मीडिया पर खास पसंद की जा रही हैं. इस तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आराध्या सीता के अवतार में दिखाई दे रही हैं.

'आराध्या बच्चन' की थ्रोबैक अनसीन फोटो वायरल, सीता के अवतार में नजर आईं ऐश्वर्या राय की बिटिया

राम नवमी से पहले आराध्या बच्चन की थ्रोबैक अनसीन फोटो वायरल

नई दिल्ली:

बच्चन परिवार में जितने पॉपुलर अमिताभ बच्चन, अभिषेक और ऐश्वर्या राय हैं उनकी ही पॉपुलर अब उनकी 10 साल की बेटी आराध्या बच्चन हो गई हैं. जी हां, आराध्या की एक नहीं बल्कि लंबी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उनके हजारों फैन पेज हैं. उनकी डेली एक्टिविटी या उनके थ्रोबैक फोटो उनके फैन पर खासतौर पर शेयर किए जाते हैं. वहीं अब उनका एक थ्रोबैक स्कूल प्रोग्राम की तस्वीरें उनके फैन पेज पर शेयर की गई हैं. राव नवमी से पहले उनकी तस्वीरें फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं. फैंस के इन तस्वीर पर खास रिएक्शन देखे जा सकते हैं.

ostc26sg

Aaradhya Bachchan

आराध्या की वायरल हुईं अनसीन तस्वीरें 
आराध्या बच्चन की कुछ अनसीन तस्वीरें हैं जो सोशल मीडिया पर खास पसंद की जा रही हैं. आराध्या की ये तस्वीरें उनके स्कूल की मालूम पड़ती हैं. इस तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आराध्या सीता के अवतार में दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में वे काफी क्यूट दिख रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीरों में उनके साथ क्लास मेट्स भी दिखाई दे रहे हैं. आराध्या इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. 

f42469p

Aaradhya Bachchan

फैंस ने जमकर की आराध्या की तारीफ 
वायरल हो रही इन तस्वीरों को देख फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या बात है आराध्या काफी टैलेंटेड हैं. तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा सो स्वीट. बता दें की आराध्या के एयपोर्ट वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं. वे अधिकतर अपनी मां और पिता के साथ ही स्पॉट की जाती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com