विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 23, 2023

Video: आराध्या बच्चन ने पैपराजी को कहा नमस्ते, अंदाज देख आप भी करेंगे तारीफ

इससे पहले जब आराध्या ऐश्वर्या के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल से लौटीं थीं. तब भी उन्होंने कुछ इसी अंदाज में प्रेस का वेलकम किया था.

Read Time: 3 mins
Video: आराध्या बच्चन ने पैपराजी को कहा नमस्ते, अंदाज देख आप भी करेंगे तारीफ
आराध्या ने कहा नमस्ते, फैन्स हुए इंप्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. अक्सर ही ऐश्वर्या के साथ नजर आने वाली आराध्या पैपराजी की भी फेवरेट हैं. उनके बिहेवियर की हमेशा तारीफ ही सुनने को मिलती है. चुपचाप रहने वाली आराध्या यूं तो कभी पैपराजी के सामने नहीं आतीं लेकिन जब मम्मी-पापा के साथ कभी सामना हो भी जाता है तो बड़े ही प्यार से बात करती हैं. हाल में मुंबई एयरपोर्ट पर भी कुछ ऐसा ही सीन देखने को मिला. इसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स आराध्या की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. दरअसल आराध्या अपनी मम्मी ऐश्वर्या राय और पापा अभिषेक के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकल रही थीं. वहां उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए पैपराजी भी मौजूद थे. 

तीनों अराइवल टर्मिनल से पार्किंग की तरफ जा रहे थे. जैसे ही वे बाहर निकले आराध्या ने वहां आए पैपराजी को नमस्ते कहकर ग्रीट किया और उनके चेहरे पर बहुत प्यारी सी स्माइल थी. 11 साल की आराध्या अपने चारों तरफ कैमरों की मौजूदगी में काफी सहज लग रही थीं. क्योंकि मम्मी-पापा के साथ आगे बढ़ते हुए भी वो सभी के साथ नमस्ते कहती चल रही थीं.

इससे पहले जब आराध्या ऐश्वर्या के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल से लौटीं थीं. तब भी उन्होंने इसी अंदाज में प्रेस का वेलकम किया था. इसे देखकर फैन्स काफी इंप्रेस हुए थे और आराध्या की परवरिश की तारीफ की थी. अब अगर उनके मम्मी पापा के वर्कफ्रंट पर बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में डायरेक्टर मणिरत्नम की तमिल फिल्म पोन्नियिन सेलवन 2 में देखा नजर आई थीं. इसमें उन्होंने नंदिनी और ओमान रानी का रोल निभाया था. वहीं अभिषेक बच्चन को फिल्म दसवीं में देखा गया था. यह फिल्म सीधे ओटीटी पर रिलीज हुई थी. दोनों को अपनी परफॉर्मेंस के लिए खूब तारीफें भी मिली थीं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mandakini Son: मंदाकिनी के हैंडसम बेटे ने अपने लुक से किया बड़े-बड़े हीरो को फेल, देखने के बाद फैन्स को भी नहीं हुआ यकीन, बोले- ये तो स्टड है
Video: आराध्या बच्चन ने पैपराजी को कहा नमस्ते, अंदाज देख आप भी करेंगे तारीफ
पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म पावर स्टार का पहला गाना 'दिल लेके भाग जइबे' रिलीज, यूट्यूब पर खूब बरपा रहा कहर
Next Article
पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म पावर स्टार का पहला गाना 'दिल लेके भाग जइबे' रिलीज, यूट्यूब पर खूब बरपा रहा कहर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;