आमिर खान ने बताया क्यों मना कर दिया शहीद भगत सिंह का रोल

आमिर खान इस हफ्ते 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नजर आए और उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज बताए. उन्होंने यह भी बताया कि आखिर उन्होंने शहीद भगत सिंह का किरदार क्यों नहीं किया था.

आमिर खान ने बताया क्यों मना कर दिया शहीद भगत सिंह का रोल

आमिर खान ने शहीद भगत सिंह के रोल को लेकर बताई यह बात

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में इस बार अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. नेटफ्लिक्स पर आए इस शो में आमिर खान ने ढेर सारी बातें की और कई मजेदार बातें भी बताईं. आमिर खान ने जहां अपने वनलाइनर से कई मौकों पर कपिल शर्मा की बोलती बंद कर दी तो वहीं उन्होंने अपने फिल्मी करियर से जुड़े ऐसे राज खोले जो बहुत ही कम लोग पहले जानते होंगे. उन्होंने बताया कि वह अवॉर्ड शो में क्यों नहीं जाते हैं और उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट क्यों कहा जाता है. इस  तरह की कई बातें बताईं. लेकिन इसके साथ यह भी बताया कि उन्होंने शहीद भगत सिंह के रोल के लिए मना क्यों कर दिया था. 

कपिल शर्मा ने आमिर खान से 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में पूछा कि आप ने शहीद भगत सिंह के रोल के लिए मना क्यों कर दिया था. इस पर मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने बताया कि इसकी वजह उम्र थी. जब उन्हें ये फिल्म ऑफर हुई थी तो उस समय उनकी उम्र 40 के करीब थी. अब ऐसे में 22-23 के नौजवान और वो भी भगत सिंह का किरदार निभाता तो मजा नहीं आता. यही सोच कर कि किरदार के साथ इंसाफ नहीं होता, उन्होंने इस किरदार से हाथ क्यों खींच लिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर खान ने यह भी बताया कि आखिर 11 साल बाद वो कपिल शर्मा के शो में क्यों आए. उन्होंने कहा कि पिछले दो ढाई साल मैं काफी डिप्रेस था. समय बहुत अच्छा नहीं चल रहा था. लेकिन यह कपिल शर्मा का शो ही था जिसने मुझे हंसाया और मुश्किल समय में साथ दिया. बस ऐसे में आप इतना मुश्किल काम करते हैं तो मैंने सोचा शो में आना चाहिए.