आमिर खान के बेटे जुनैद उनसे भी ज्यादा हैं हट्टे कट्टे, हाइट में तो अमिताभ बच्चन से भी हैं आगे, लेटेस्ट PHOTO देख फैंस बोले- यकीन नहीं होता

आमिर खान का बेटा जुनैद खान उनसे भी ज्यादा हट्टा कट्टा है. जुनैद की हाइट को देखर आप कहेंगे की ये तो अमिताभ बच्चन से भी आगे हैं.

आमिर खान के बेटे जुनैद उनसे भी ज्यादा हैं हट्टे कट्टे, हाइट में तो अमिताभ बच्चन से भी हैं आगे, लेटेस्ट PHOTO देख फैंस बोले- यकीन नहीं होता

आमिर खान के बेटे जुनैद उनसे भी ज्यादा हैं हट्टे कट्टे

नई दिल्ली :

आमिर खान मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से काफी मशहूर हैं. वे अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं. पर्सनल लाइफ की बात करें तो वे बीते दिनों अपनी तलाक की खबरों को लेकर चर्चाओं में थे. वहीं प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उनकी फिल्म और उनका अंदाज लोगों के दिलों में जगह बना ही लेता है. वैसे तो आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फैंस उनके बच्चों की तस्वीरों को देखने के लिए भी बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं हाल ही में उनकी बेटी आइरा की तस्वीर वायरल हुई थी और अब बेटे जुनैद भी चर्चाओं में हैं. 

आमिर खान का बेटा जुनैद खान उनसे भी ज्यादा हट्टा कट्टा है. जुनैद की हाइट को देखर आप कहेंगे की ये तो अमिताभ बच्चन से भी आगे हैं. जी हां, उनकी वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है की वे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने पहले से अपने आपको काफी फिट कर लिया है. उनकी हाइट 6 फीट से भी ज्यादा है. इन दिनों वे अपने वर्कआउट और फिटनेस का पूरा ध्यान रख रहे हैं. बता दें जुनैद की ये लेटेस्ट तस्वीरें देख फैस अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं. एक यूजर ने कहा यकनी नहीं होता क्या हाइट है तो दूसरे यूजर ने कहा क्या बात है फैमिली लंच.

बता दें की जुनैद खान भी जल्द फिल्मों में नजर आएंगे. जिसके लिए वे अपने आप को पूरी तरह तैयार कर रहे हैं. सोर्स की माने तो वे शरवरी बाघ पी मल्होत्रा के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'महराजा' में काम करने जा रही हैं. वहीं उम्मीद जताई जा रही है की यह जुनैद खान की डेब्यू फिल्म होगी. फिल्हाल तो इस बात की जानकारी एक्टर ने अपनी ओर से नहीं दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com