विज्ञापन
Story ProgressBack

आमिर खान ने मुंबई में खरीदा आलीशान फ्लैट, इसकी कीमत में आम आदमी खरीद लेगा 10 घर

आमिर खान को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट ये है कि उन्होंने मुंबई के एक पॉश इलाके में एक शानदार फ्लैट खरीदा है.

Read Time: 3 mins
आमिर खान ने मुंबई में खरीदा आलीशान फ्लैट, इसकी कीमत में आम आदमी खरीद लेगा 10 घर
आमिर ने खरीदा आलीशान फ्लैट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने मुंबई के पॉश इलाके पाली हाली में एक आलीशान प्रॉपर्टी खरीदकर अपने रियल एस्टेट पोर्टफोलियो में एक नई प्रॉपर्टी जोड़ ली है. उन्होंने एक आलीशान इमारत में ₹9 करोड़ से ज़्यादा की कीमत में एक अपार्टमेंट खरीदा है. SquareYards.com द्वारा एक्सेस और विश्लेषण किए गए प्रॉपर्टी रजिस्ट्रेशन दस्तावेजों के मुताबित एक्टर ने यह शानदार प्रॉपर्टी 9.75 करोड़ रुपये में खरीदी है. आमिर का ये नया फ्लैट रेडी-टू-मूव-इन है और इसका साइज लगभग 1,027 स्क्वेयर फीट (कार्पेट एरिया) है. 25 जून को फाइनल रूप दिए गए ट्रांसफर डॉक्युमेंट पर 58.5 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी और 30,000 रुपये की रजिस्ट्रेशन फीस लगी.

यह प्रॉपर्टी बेला विस्टा अपार्टमेंट में है जो पाली हिल्स इलाके की एक आलीशान रेजिडेंशियल बिल्डिंग है. यह क्षेत्र मुंबई के सबसे प्रतिष्ठित और मांग वाले रेजिडेंशियल इलाकों में से एक माना जाता है. यह अपने शांत वातावरण और हरे-भरे व्यू के लिए जाना जाता है. अपने नए घर के अलावा आमिर के पास बेला विस्टा अपार्टमेंट और पाली हिल्स में मरीना अपार्टमेंट में पहले से ही कई प्रॉपर्टीज हैं. यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि बेला विस्टा और मरीना अपार्टमेंट दोनों को रीडेवलपमेंट के लिए स्लेट किया गया है.

आमिर के जीवन पर एक नजर

आमिर के पास बांद्रा में समुद्र के सामने 5,000 वर्ग मीटर का एक बड़ा घर है और यह दो मंजिलों में फैला हुआ है. इस मेगा अपार्टमेंट के अंदर के हिस्से काफी सिंपल हैं. इसमें पार्टियों और गेट-टुगेदर होस्ट के लिए एक बड़ा खुला हॉल भी है. 2013 में उन्होंने पंचगनी में ₹7 करोड़ का एक फार्महाउस खरीदा जो 2 एकड़ में फैला हुआ है. एक्टर ने कमर्शियल प्रॉपर्टीज में भी भारी इन्वेस्टमेंट किया है. कई रिपोर्टों का दावा है कि उनके पास उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के शाहाबाद में 22 घर भी हैं.

वर्क फ्रंट पर क्या है सीन ?

आमिर ने आखिरी बार लाल सिंह चड्ढा में काम किया था जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रही थी. उनकी हाल ही में प्रोड्यूस की गई फिल्म लापता लेडीज को पॉजिटिव रही. एक्टिंग की बात करें तो वह फिलहाल फिल्म 'सितारे जमीन पर' में बिजी हैं जो इस साल क्रिसमस के आसपास बड़े पर्दे पर रिलीज होने की उम्मीद है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मरून कलर सड़िया पर बनने लगीं रील्स, निरहुआ और आम्रपाली दुबे के बाद अब इंस्टाग्राम पर देखें मस्त डांस प्रोग्राम
आमिर खान ने मुंबई में खरीदा आलीशान फ्लैट, इसकी कीमत में आम आदमी खरीद लेगा 10 घर
सोनाक्षी सिन्हा की रिसेप्शन पार्टी में आ गए थे बिन बुलाए मेहमान, एक्ट्रेस ने अब दिया रिएक्शन
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा की रिसेप्शन पार्टी में आ गए थे बिन बुलाए मेहमान, एक्ट्रेस ने अब दिया रिएक्शन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;