आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 2022 में बैसाखी के मौके पर होगी रिलीज

आमिर खान प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियोज़ ने एक नए पोस्टर के साथ 14 अप्रैल, 2022 में बैसाखी के अवसर पर 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज तारीख की घोषणा कर दी है.

आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 2022 में बैसाखी के मौके पर होगी रिलीज

आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म इस दिन होगी रिलीज

नई दिल्ली:

आमिर खान (Aamir Khan) प्रोडक्शंस, जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों में भारतीय दर्शकों को लगान, 'तारे ज़मीन पर', 'दंगल' और कई अन्य शानदार फिल्में दी हैं, उन्होंने वायकॉम 18 स्टूडियोज़ की प्रस्तुति "लाल सिंह चड्ढा" के लिए बैसाखी 14 अप्रैल, 2022 को अपनी अगली रिलीज की तारीख के रूप में घोषित कर दिया है. फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल तो बता दें कि हाल ही में इस फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज हुआ है. 

अतुल कुलकर्णी ने छह बार अकैडमी अवॉर्ड-विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गंप का भारतीय रूपांतरण किया है जिसे एरिक रोथ ने लिखा था.  'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान और करीना कपूर खान नजर आएंगी और इसे अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसमें प्रीतम का संगीत और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित हैं. फिल्म वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है.

आमिर खान प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियोज़ ने एक नए पोस्टर के साथ 14 अप्रैल, 2022 में बैसाखी के अवसर पर 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज तारीख की घोषणा कर दी है. इस पोस्टर में आमिर खान और करीना कपूर खान के बीच की केमिस्ट्री को दर्शाया गया है जिन्होंने आखिरी बार ब्लॉकबस्टर 3 इडियट्स में एक रोमांटिक जोड़ी के रूप में साथ काम किया था. भारत भर में 100 से अधिक स्थानों पर फिल्माई गई, यह प्रेम कहानी प्रोटागोनिस्ट्स की यात्रा के अलग-अलग टाइम पीरियड में फैली हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"लाल सिंह चड्ढा" आमिर खान, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित है और 14 अप्रैल 2022 की बैसाखी पर दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.