ऐश्वर्या राय और आमिर खान ने जब शाहरुख-काजोल बन डीडीएलजे के गाने पर किया था डांस, बार-बार देखना चाहेंगे वीडियो

आमिर खान और ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभिनेता शाहरुख खान की सदाबहार फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (DDLJ) के गाने 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' पर डांस किया है.

ऐश्वर्या राय और आमिर खान ने जब शाहरुख-काजोल बन डीडीएलजे के गाने पर किया था डांस, बार-बार देखना चाहेंगे वीडियो

DDLJ के शाहरुख खान जब आमिर खान ने किया था ऐश्वर्या राय के साथ डांस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारे अपनी फिल्मों के साथ-साथ पुरानी यादों को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. कई सितारों की थ्रोबैक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वह खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं. आमिर खान और ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभिनेता शाहरुख खान की सदाबहार फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (DDLJ) के गाने 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' पर डांस किया है.

Bollywoodirect नाम के इंस्टाग्राम हैंडल पर आमिर खान और ऐश्वर्या राय बच्चन के डांस का थ्रोबैक वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में आमिर खान डीडीएलजे के शाहरुख खान के लुक में दिखाई दे रहे हैं. जबकि ऐश्वर्या राय बच्चन पिंक कलर के लहंगा-चुन्नी में नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' गाने पर शानदार अंदाज में डांस करते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर आमिर खान और ऐश्वर्या राय बच्चन का वीडियो वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि मंगलवार 14 मार्च को आमिर खान ने अपना 58वां जन्मदिन मनाया था. इस मौके पर दिग्गज अभिनेता को फैंस सहित कई फिल्मी सितारों ने अपने अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी. बात करें आमिर खान की फिल्म की तो वह आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में थीं. लंबे समय तक चर्चा में रहने वाली लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी.