8 महीने के जेह अली खान ने किया योग, मां करीना कपूर ने यूं की तारीफ

करीना कपूर (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट पोस्ट को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. बता दें कि करीना कपूर ने पिछले साल ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था और आते ही धूम मचा दी है. उनके एक के बाद एक धमाकेदार पोस्ट फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बना ही लेते हैं.

8 महीने के जेह अली खान ने किया योग, मां करीना कपूर ने यूं की तारीफ

8 महीने के जेह अली खान ने किया योग

खास बातें

  • 8 महीने के जेह अली खान ने किया योग
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीर
  • लाल सिंह चड्ढा में आएंगी नजर करीना कपूर
नई दिल्ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट पोस्ट को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. बता दें कि करीना कपूर ने पिछले साल ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था और आते ही धूम मचा दी है. उनके एक के बाद एक धमाकेदार पोस्ट फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बना ही लेते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने छोटे बेटे जेह अली खान की बेहद ही क्यूट फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में नन्हे जेह योग करते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी जेह की क्यूटनेस की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

8 महीने के जेह ने किया योग 
हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) खान ने अपने छोटे बेटे जेह अली खान की योग करते हुए एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में जेह हाफ टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने दिख रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही करीना लिखती हैं- "डाउनवर्ड डॉग योग आपके देखे परिवार में चलता है  इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग में #8 महीने पाइक पोजीशन #मेरा बेटा" लिखा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लाल सिंह चड्ढा में आएंगी नजर
आपको बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) प्रेग्नेसी के बाद अब जल्द अपने काम कर लौट जा रही हैं. वे इन दिनों प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी रही. वे अब जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म में आमिर खान के साथ नजर आएंगी. करीना को आखिरी बार 'अंग्रेजी मीडियम' में देखा गया था.