ये हैं Katrina Kaif के 5 बेस्ट Beach Looks, तस्वीरों में देखें कैट के स्टाइलिश और सिजलिंग अंदाज

कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने मालदीव वेकेशन की कुछ शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कैटरीना का अमेजिंग और ग्लैमरस बीच लुक इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये हैं Katrina Kaif के 5 बेस्ट Beach Looks, तस्वीरों में देखें कैट के स्टाइलिश और सिजलिंग अंदाज

कैटरीना कैफ के शानदार लुक

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी खूबसूरती और फैशन सेंस से फैंस को इंप्रेस करना बखूबी जानती हैं. सूर्यवंशी स्टार ने हाल ही में अपने मालदीव वेकेशन की कुछ शानदार तस्वीरें सोशल मिडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कैटरीना का अमेजिंग और ग्लैमरस बीच लुक इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. Katrina Kaif की तस्वीरों को देखकर ये कहा जा सकता है कि डिवा बीच पर बला की खूबसूरत दिख रही हैं. तो चलिए नजर डालते हैं कैटरीना कैफ के 5 बेहतरीन और स्टाइलिश बीच लुक पर जिनसे फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

फ्लोरल बीच लुक 

कैटरीना कैफ वैसे तो अपने हर लुक में कयामत ढाती हैं लेकिन इस बीच लुक में Katrina Kaif बला की खूबसूरत दिख रही हैं. मालदीव में समुंदर किनारे बी टाउन की ये हसीना हाई-मिड्रिफ़ शॉर्ट्स के मैचिंग पेयर के साथ फ्लावर प्रिंटेड ब्रैलेट पहने हुए नजर आ रही हैं. कैटरीना ने बीचवियर को ग्रीन और व्हाइट शिफॉन शर्ट के साथ पेयर किया है.  हवा में उड़ती हुई जुल्फे और कैटरीना की प्यारी सी स्माइल उनके इस बीच लुक पर चार चांद लगा रही है. 

नियॉन ग्रीन और ब्लू बिकनी का परफेक्ट कॉम्बिनेशन 

कलर-ब्लॉक बिकिनी सेट में कैमरे के लिए पोज देते हुए कैटरीना बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. नियॉन ग्रीन और ब्लू कलर की स्ट्राइप्ड को-आर्ड सेट में Katrina Kaif परफेक्ट बीच ब्यूटी लग रही हैं. कैटरीना ने अपने बीच लुक को ट्रांज़ी व्हाइट शर्ट और एक अट्रैक्टिव पेंडेंट के साथ पेयर किया है. न्यूड लिप्स और वेल डिफाइंड आईब्रोज कैटरीना की ब्यूटी को एनहेंस कर रहे हैं.

Katrina Kaif का व्हाइट बिकनी लुक 

कैटरीना इस बीच लुक में अपनी तिरछी निगाहों से किसी को भी घायल कर सकती हैं. डिवा के इस स्टनिंग लुक पर नजर डालें तो समुंदर किनारे चमकते सूरज के बीच कैटरीना की फ्लॉलेस ब्यूटी देखने लायक है. अपने इस बीच लुक में कैटरीना व्हाइट बिकनी पहन रखी है. खुली हुई गीली ज़ुल्फें और कैटरीना के चेहरे की मुस्कान फैंस के होश उड़ा रही है. 

रेनबो स्ट्राइप्स बीच लुक है लाजवाब 

अपने लुक में बॉलीवुड डिवा ने व्हाइट बेस्ड रेनबो स्ट्राइप्स बीचवेयर पहने हुए नज़र आ रही हैं. नीला आकाश और पानी की लहरों के बीच अपने इस मल्टी कलर्ड स्ट्राइप्स टॉप के साथ कैटरीना ने पिंक कलर की शार्ट स्कर्ट को पेयरअप किया है.  Katrina Kaif के इस बीच लुक में उनके आंखों की चमक और उनकी फ्लालेस स्किन उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम कर रही हैं. 

नेटेड स्विमसूट में Katrina Kaif

कैटरीना कैफ का हर एक लुक ग्लैमरस और सिजलिंग शब्द को डिफाइन करता है. कैटरीना के बीच लुक एक से बढ़कर एक हैं. अब इस तस्वीर पर ही नजर डाल लीजिये. इस फोटो में कैटरीना को सफेद जालीदार स्विम सूट पहने हुए समुद्र किनारे पोज देते हुए देखा जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत