3 idiots के साइलेंसर अब दिखने लगे हैं ऐसे, लेटेस्ट फोटो देख कहेंगे स्टाइल में आमिर खान से भी आगे

ओमी वैद्य एक ऐसे एक्टर हैं, जो बॉलीवुड में कई सारी फिल्मों में काम कर चुके हैं. लेकिन थ्री ईडियट्स के उनके साइलेंसर के किरदार को खूब पसंद किया गया था. देखें ओमी वैद्य का लेटेस्ट लुक.

3 idiots के साइलेंसर अब दिखने लगे हैं ऐसे, लेटेस्ट फोटो देख कहेंगे स्टाइल में आमिर खान से भी आगे

थ्री ईडियट्स के साइलेंसर यानी ओमी वैद्य की लेटेस्ट फोटो

नई दिल्ली :

फिल्म '3 ईडियट्स' में साइलेंसर का किरदार तो आपको याद ही होगा? जिसे मशहूर अभिनेता ओमी वैद्य ने निभाया था. फिल्म में साइलेंसर के रोल को फैंस ने बहुत पसंद किया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि 3 ईडियट्स के पढ़ाकू साइलेंसर यानी ओमी वैद्य अब क्या करते हैं और कैसे दिखते हैं? अगर नहीं, तो चलिए आज हम आपको दिखाते हैं ओमी की 5 ऐसी तस्वीरें जिन्हें देखकर आप भी कहेंगे कि ये तो स्टाइल के मामले में आमिर, माधवन और शरमन जोशी को भी मात देते हैं.

ओमी वैद्य का जन्म अमेरिका के कैलिफोर्निया यूका वैली में हुआ था. उन्होंने अपनी स्कूल और कॉलेज की पढ़ाई अमेरिका से की. इसके बाद वह इंडिया आकर सेटल हो गए और फिल्म इंडस्ट्री में काम करने लगे. उनका सबसे मशहूर किरदार थ्री ईडियट्स में साइलेंसर का था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया.

फिल्म के अलावा अगर असल जिंदगी की बात करें तो ओमी वैद्य काफी स्टाइलिश हैं. अब ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर में ही देख लीजिए जिसमें ब्लैक कलर का सूट पहने चेयर पर बैठे ओमी स्टाइलिश पोज देते नजर आ रहे हैं.

ओमी वैसे तो काफी हंसमुख स्वभाव के हैं और फिल्मों में भी वह इसी तरीके का किरदार निभाना पसंद करते हैं. लेकिन असल जिंदगी में वह काफी शांत स्वभाव के हैं और काफी सिंपल लाइफ जीना पसंद करते हैं.

अब जरा इस तस्वीर पर नजर डालिए. पगड़ी पहने बैठा यह शख्स कोई और नहीं बल्कि 3 ईडियट्स के साइलेंसर यानी कि ओमी वैद्य ही हैं, जो लाल रंग की पगड़ी में काफी डेशिंग लग रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धोती कुर्ता पहने ओमी वैद्य इस तस्वीर में भी काफी क्यूट लग रहे हैं. जिसमें उन्होंने गोल्डन बॉर्डर वाली व्हाइट कलर की धोती के साथ लाल रंग का प्रिंटेड कुर्ता पहना हुआ है और जमीन पर बैठकर वह घुटने पर हाथ रखे स्टाइलिश पोज दे रहे हैं. वे कई फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम कर चुके हैं.