पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर देंगे 2022 के ये फनी वायरल वीडियो, 'बुजुर्गों के इमरान हाशमी' से 'पापा का परा' तक सब मौजूद

फिल्मों से इंस्पायर को कई बार लोग कुछ ऐसा कर जाते हैं जो फनी साबित होता है. 2022 के ऐसे ही कमाल-धमाल फनी वायरल वीडियो.

पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर देंगे 2022 के ये फनी वायरल वीडियो, 'बुजुर्गों के इमरान हाशमी' से 'पापा का परा' तक सब मौजूद

2022 के फनी वीडियो

नई दिल्ली :

साल 2022 अलविदा कहने जा रहा है. इस आखिरी महीने उन वीडियो पर भी एक नजर डाल लीजिए जिन्होंने पूरे साल जमकर हंसाया. फिल्मों से इंस्पायर को कई बार लोग कुछ ऐसा कर जाते हैं जो फनी साबित होता है. बिना किसी मोटिव या तैयारी के बने इन वीडियो में अचानक कुछ ऐसा घटता है जो हंसने पर मजबूर कर ही देता है. कुछ वीडियो में ऐसे खूबसूरत मोमेंट्स कैप्चर हुए कि चेहरे पर मुस्कान बनकर बिखर गए. कुछ वीडियो ने चौंकाया भी और हंसाया भी. चलिए एक रीकैप करते हैं साल 2022 के कुछ ऐसे ही फनी वीडियो का...

बुजुर्गों का इमरान हाशमी

शुरुआत करते हैं हाल ही में वायरल हुए उस बुजुर्ग शख्स से जो अपनी उम्र से ज्यादा तेज रफ्तार में बाइक दौड़ा रहे हैं. पीछे बैठी हैं उनकी खूबसूरत मोहतरमा. पहले तो उनका बाइक चलाने का तरीका ही अनोखा है जो ध्यान खींचता है. थोड़ी बहुत जो कसर रह गई थी तो वो उनकी हसीन तरीन मोहतरमा ने किस करके पूरी की. बुजुर्ग भी नहीं माने तेज रफ्तार बाइक में झट से पलटे और एक किस उन्होंने भी कर ही दिया. इसके बाद वो बुजुर्गों के इमरान हाशमी के नाम से जमकर वायरल हुए.

प्राण जाए पर बात न जाए

सिर पर से ट्रेन गुजर जाए लेकिन बात नहीं रुकनी चाहिए. एक गुजरती ट्रेन का वीडियो वायरल हुआ तो हर देखने वाले को हैरत हुई कि आखिर ट्रेन का वीडियो क्यों इतना वायरल हो रहा है. असल क्लाइमेक्स तो ट्रेन गुजरने के बाद था. जब उसके नीचे एक लड़की दिखाई दी. जिस पर से पूरी ट्रेन गुजर गई लेकिन उसने मोबाइल पर बात करना बंद नहीं किया.

पापा का परा

गाड़ी चलाती हुई लड़कियां कुछ गलत करती हैं तो पापा की परी के नाम से वायरल हो जाती हैं. ऐसा ही जब किसी लड़के के साथ हुआ तो नेटिजन्स ने पापा का परा नाम से उसे वायरल करने में देर नहीं की. पापा के इस परे की गलती ये थी कि वो पेट्रोल पंप की लाइन में बाइक पर काबू नहीं रख सका और बाइक उचक कर दूसरे सवारों पर चढ़ गई.

हाथी को चाहिए लाइमलाइट

लाइव रिपोर्टर को कडल करते हाथी का वीडियो भी खूब वायरल हुआ. वीडियो में एक रिपोर्टर हाथियों के बीच खड़ा कर होकर लाइव करते देखा जा सकता है. अचानक एक हाथी की सूंड पीछे से पहले उसके कान, फिर सिर और फिर नाक तक आती है. इसके बाद रिपोर्टर खुद भी हंस पड़ता है. वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि खुद हाथी भी कैमरे में नजर आने को बेताब है.

एक ऑटो 27 सवारी

एक थ्री सीटर ऑटो में ज्यादा से ज्यादा कितनी सवारी बैठ सकती हैं. थोड़ी बहुत एडजस्ट होकर पांच, बच्चे हुए तो सात. क्या आप ये कल्पना कर सकते हैं कि एक थ्री सीटर ऑटो में 27 सवारी होंगी. यूपी के एक करामाती ऑटो वाले का ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ. पुलिस ने ओवरलोड ऑटो की सवारियों को उतारना शुरू किया. लेकिन खुद भी तब हैरान रह गई जब एक के बाद एक 27 लोग ऑटो से उतरे.

इज्जत का कचरा

लड़की के सामने स्टाइल मारने के चक्कर में मिया मजनू ने बाइक का कबाड़ा भी किया और इज्जत का भी. ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. जिसमें लड़के ने लड़की को इम्प्रेस करने के लिए स्टंट करने की कोशिश की. लेकिन बाइक संभालने की जगह गिर पड़ी. जिसे देखकर दुख तो हुआ लेकिन लोगों का हंस हंस कर भी बुरा हाल हुआ. क्योंकि, लड़के को चोट नहीं आई.

बच्चा बना बॉल

गली क्रिकेट के इस वीडियो में बच्चे क्रिकेट खेल रहे हैं. जिसमें डीआरएस लेने का सीन क्रिएट किया गया है. वीडियो की खास बात ये है कि एक बच्चा बॉल बना हुआ है. जो डीआरएस लेने के बाद बार बार स्लो मोशन में विकेट से टकराता हुई भी दिखता है.

आइसक्रीम के लिए रो पड़ी बच्ची

प्रैंक करके आइसक्रीम खिलाने वाले वेंडर्स के वायरल वीडियो आपने बहुत देखे होंगे. एक बच्ची के साथ भी वेंडर ने उसी तरह प्रेंक किया. इस दौरान बच्ची किस कदर गुस्सा हुई और क्या एक्सप्रेशन दिए. जिसे देखकर नेटिजन ने वीडियो को खूब इंजॉय किया.

शीशे से भिड़ गया बंदर

बाइक पर बैठे इस बंदर ने भी नेटिजन्स को खूब एंटरटेन किया. बाइक के बैक मिरर में अपनी ही शक्ल देखकर बंदर कंफ्यूज हुआ. शायद उसे लगा कि सामने कोई और बंदर है. जिसे देखकर आईने से ही भिड़ गया.

मिस्टर बीन का फनी डांस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मेरा दिल ये पुकारे आजा गाने पर पाकिस्तानी इंफ्लूएंसर का वीडियो खूब वायरल हुआ. उसके बाद सोशल मीडिया पर ये गाना मिस्टर बीन के वीडियो के साथ वायरल हुआ जिसे देखकर नेटिजन्स जम कर एंटरटेन हुए.

Featured Video Of The Day

हम लोग : क्‍या उम्‍मीदों का बजट लेकर आएगी सरकार, कितनी पूरी होगी आस?