बिहार के भोजपुर में दो पक्षों में हिंसक झड़प, दुकानों पर पथराव; मौके पर कैंप कर रही पुलिस

बिहार के भोजपुर में दुकानों से असामाजिक तत्वों ने लूटपाट की. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
भोजपुर:

बिहार के भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के बेलवनिया बाजार में मिठाई दुकान पर गाली गलौज के बाद हुए विवाद को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. सैकड़ों की संख्या में पहुंचे असामाजिक तत्वों ने कई दुकानों को भी निशाना बनाया गया है. दुकानों पर ईंट पत्थर से तोड़ फोड़ की गई. साथ ही मिठाई समेत कपड़ो के दुकान पर असामाजिक तत्वों द्वारा लूटपाट भी की गई. इस घटना में लगभग एक दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हो गए है. सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

घटना की पूरी जानकारी देते हुए सोनू कुमार गुप्ता ने बताया कि उनका बेलवनिया बाजार में मिठाई की दुकान है. शनिवार की रात गांव के कुछ युवक शराब के नशे में दुकान पर आए और मिठाई खरीदने के दौरान गाली गलौज करने लगे. इसके बाद मारपीट करना शुरू कर दिया. लेकिन शनिवार की रात मारपुर के बाद मामला शांत हो गया था. लेकिन रविवार की सुबह अचानक सैकड़ों की संख्या में असामाजिक तत्वों द्वारा दुकान पर मारपीट करना शुरू कर दिया. इस दौरान सोनू कुमार गुप्ता समेत उनके पिता श्रीकांत प्रसाद और उनके भाई विशाल कुमार की भी जमकर पिटाई कर दी गई. दुकान से पैसा भी लूटा गया और मिठाई फेंक दिया गया है.

सोनू कुमार गुप्ता के चाचा हरिकांत प्रसाद के साथ भी मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है. हरिकांत गुप्ता का बेलवनिया बाजार में कपड़ा का दुकान है. रविवार की सुबह हरिकांत प्रसाद पूजा पाठ कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने अपने भतीजे सोनू के साथ मारपीट करते हुए देखा तो उसे बचाने के लिए दुकान से बाहर निकले. इसके बाद भीड़ ने हरिकांत प्रसाद के कपड़े की दुकान पर भी हमला बोल दिया और पैसा कपड़ा लूट लिए. साथ ही हरिकांत प्रसाद की भी बेरहमी से पिटाई कर दी. इस घटना में हरिकांत प्रसाद को काफी गंभीर चोट आई है.

Advertisement

बेलवनिया बाजार पर हुए झड़प के बाद जगदीशपुर एसडीएम संजीत कुमार, SDPO राजीव सिंह, थाना कि पुलिस और स्पेशल फोर्स की तैनाती को गई है. इस हिंसक झड़प के बाद सड़कों ईंट-पत्थर बिखरा हुआ है. झड़प के बाद बाजार के सभी दुकानें दहशत से बंद है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Baba Siddique Murder Case Update: क्या Salman Khan के करीबियों को Lawrence Bishnoi Gang से मौत का खतरा?