बिहार के छपरा में प्राइवेट स्कूल के अंदर साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ रेप

इतनी छोटी सी बच्ची के साथ रेप की घटना के बाद भी एफआईआर के लिए परिवार को पुलिस थाने में हंगामा करना बताता है कि पुलिस कितनी असंवेदनशील है. इस मामले में तो समाज को खड़े हो जाना चाहिए....

Advertisement
Read Time: 2 mins

बिहार के छपरा में एक साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ रेप हुआ है. यह बच्ची भगवान बाजार थाना क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि स्कूल में 10 दिन पहले इस बच्ची के साथ किसी ने दुष्कर्म किया है. दुष्कर्मी की पहचान भी स्कूल के शिक्षकों ने बच्ची को फोटो दिखाकर कर लिया था, लेकिन इसकी जानकारी अभिभावकों को नहीं दी गई थी.

मामला तब खुला, जब बच्ची लंगड़ा कर चलने लगी और ब्लीडिंग होने लगी तो परिवार वालों को कुछ शक हुआ. उन्होंने इसकी पूछताछ की और निजी अस्पताल में उसका इलाज कराया. जब मामले की असलियत की जानकारी हो गई तो पूरा परिवार आक्रोशित हो गया.

बुधवार की शाम नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए परिवार ने जमकर हंगामा किया. मौके पर पहुंचे एएसपी राज किशोर सिंह ने लोगों को समझाया और कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. पत्रकारों को उन्होंने घटना के जानकारी देते हुए बताया कि 10 दिन पहले की यह घटना है और पुलिस को बुधवार की शाम जानकारी दी जा रही है. मामले की पड़ताल की जा रही है. बच्ची भगवान बाजार थाना क्षेत्र के काशी बाजार स्थित जेडी पब्लिक स्कूल में पढ़ती है.

Featured Video Of The Day
Haryana की Politics में महिलाओं की भागीदारी आबादी की तुलना में काफी कम, जिम्मेदार कौन?