राबड़ी आवास पर तेजस्वी यादव ने दिया इफ्तार पार्टी, नीतीश, चिराग सहित कई दिग्गजों ने लिया हिस्सा

राजद के इफ्तार पार्टी में बिहार के कई दलों के दिग्गज नेताओं ने हिस्सा लिया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार,जदयू अध्यक्ष ललन सिंह, लोजपा रामविलास के नेता चिराग पासवान भी कार्यक्रम में पहुंचे थे.

Advertisement
Read Time: 14 mins

रमजान के महीने में राजनीतिक दलों की तरफ से लगातार इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जा रहा है. राष्ट्रीय जनता दल की ओर से राबड़ी आवास पर बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने रविवार को इफ्तार पार्टी का आयोजन किया. राजद के इफ्तार पार्टी में बिहार के कई दलों के दिग्गज नेताओं ने हिस्सा लिया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार,जदयू अध्यक्ष ललन सिंह, लोजपा रामविलास के नेता चिराग पासवान भी कार्यक्रम में पहुंचे. मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि यह हमलोगों की परंपरा रही है कि हमलोग शुरू से ही इफ्तार देते हैं. लेकिन कुछ लोगों को लगता है कि यह इफ्तार पार्टी है लेकिन यह पार्टी नहीं है यह इबादत है. इफ्तार देने का हमारा मकसद है कि जो भी रोजेदार हैं उनके प्रति सम्मान प्रकट किया जाए. 

तेजस्वी यादव द्वारा आयोजित इफ्तार में लोजपा रामविलास के प्रमुख चिराग पासवान भी पहुंचे थे. नीतीश कुमार से मुलाकात होने पर उन्होंने उनका पाव छूकर आर्शिवाद लिया. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये हमारा संस्कार है. यहां में हर बार आता हूं. इस परिवार से मेरे परिवार का पुराना रिश्ता रहा है. इसबार मेरे लिए आना और भी जरूरी था क्योंकि मुझे भतीजी हुई है. मैं मिलकर तेजस्वी जी को बधाई देना चाहता था. नीतीश कुमार के साथ संबंधों को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी इन सब सवालों की कोई जरूरत नहीं है. 

Advertisement
Advertisement

ये भी पढ़ें-

Topics mentioned in this article