आतंकियों का निशाना बने बिहार के युवक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, बोले- 'गोलगप्पे बेचकर चलाता था घर... अब क्या होगा?'

परिवार के लोगों का कहना है कि अरविंद ही कमाने वाला था. वह कमा कर भेजता था तब हम लोग खाते पीते थे. उन्हीं की कमाई से घर चलता था.

Advertisement
Read Time: 14 mins
कश्मीर में आतंकवादी द्वारा युवक की हत्या के बाद परिजन सदमे में
पटना:

कश्मीर में आतंकियों ने शनिवार को एक बिहार और एक यूपी के निवासी की हत्या कर गैर कश्मीरी लोगों मे दहशत फैला दी है. इस महीने अब तक आतंकियों ने कश्मीर में पांच बाहरी लोगों को निशाना बनाया है. श्रीनगर के ईदगाह मैदान इलाके में बिहार के अरविंद कुमार साह और पुलवामा में यूपी के रहने वाले सगीर अहमद पर आतंकियों ने गोलियां बरसाई थीं. अरविंद कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. अरविंद श्रीनगर में गोलगप्पा बेचा करते थे. उनकी मौत की जानकारी मिलते ही बिहार के बांका जिले में उनके घर में कोहराम मच गया. परिवारवालों को रो-रोकर बुरा हाल है. 

मूल रूप से बांका जिले के बाराहाट थाना के परघड़ी गांव के रहने वाले अरविंद कुमार साह की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. अरविंद साह घर में चार भाइयों में चौथे स्थान पर था. अरविंद की मौत के बाद स्थानीय लोग उसके घर पर पहुंचे और परिवार को दिलासा दे रहे हैं. राज्य सरकार की ओर से परिजनों को दो लाख रुपये देने की घोषणा की गयी हैं.

परिवार के लोगों का कहना है कि अरविंद ही कमाने वाला था. वह कमा कर भेजता था तब हम लोग खाते पीते थे. उन्हीं की कमाई से घर चलता था. उन्होंने बताया कि अरविंद लॉकडाउन में 4-5 महीने घर में ही रहा, 3 महीने पहले ही वापस गया था.  

Advertisement

वहीं, उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले सगीर अहमद को भी पुलवामा में आतंकियों ने मार दिया था. वह पिछले डेढ़ साल से कश्मीर में लकड़ी का काम करते थे. उनकी मौत की खबर मिलते ही उनके परिवार में मातम छा गया. मौके पर सहारनपुर के डीएम और एसडीएम भी पहुंचे और परिवार को हरसंभव मदद का भरोसा दिया. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: उजड़े 121 परिवार और भद्दा मजाक कर रहा बाबा का सेवादार | NDTV EXCLUSIVE
Topics mentioned in this article