मुखिया जी भी परेशान, बिहार के गांव में पंचायत वेब सीरीज जैसा 'भूतहा ट्रांसफॉर्मर'; जानिए पूरा मामला

पूरे गांव के लोगों के सामने भगत ने भूत को भगाने के लिए पूजा पाठ की शुरुआत की. हालांकि बाद में भगत ने माना कि ट्रांसफॉर्मर पर भूत नहीं है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
समस्तीपुर:

बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जिले के शिवाजीनगर प्रखंड के रहटौली पंचायत वार्ड संख्या-5 के महादलित टोला में एक ट्रांसफॉर्मर में बार-बार आग लगने से परेशान लोगों ने मान लिया कि ट्रांसफॉर्मर पर भूत का साया है. ग्रामीणों के अनुसार पिछले लगभग एक महीने से अधिक समय से ट्रांसफॉर्मर में आग लगने की घटना बार-बार हो रही थी. ग्रामीणों के द्वारा कई बार इसकी शिकायत बिजली विभाग से की गयी. बिजली विभाग की तरफ से मौके पर भेज जा रहे मिस्त्री हर बार ट्रांसफॉरमर को ठीक कर के जाता था लेकिन फिर आग लग जाती थी. परेशान होकर मिस्त्री ने ग्रामीणों को बताया कि ट्रांसफॉरमर पर भूत का साया है. 

ग्रामीणों की शिकायत पर बिजली विभाग की तरफ से किसी अधिकारियों को मौके पर नहीं भेजा जाता रहा था. अंतत: ग्रामीणों को भी मिस्त्री की बात पर भरोसा हो गया और उन लोगों ने गांव में एक भगत को बुलाकर ट्रांसफॉर्मर से भूत भगाने की योजना बनायी.

Advertisement

एक समय पर पूरे गांव के लोगों के सामने भगत ने भूत को भगाने के लिए पूजा पाठ की शुरुआत की. एक ग्रामीण ने मीडिया को बताया कि ग्रामीणों के द्वारा बुलाये भगत ने पूजा पाठ के बाद लोगों को बताया कि ट्रांसफॉर्मर पर भूत का साया नहीं है.  बल्कि जूनियर इंजीनियर की गलती के कारण ही बार-बार इसमें आग लग गयी है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: BJP ने संकल्प पत्र किया जारी, Congress से कितने अलग भाजपा के वादे
Topics mentioned in this article