बिहार के मंत्री को जान से मारने के लिए की 11 करोड के इनाम की घोषणा, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

धनवंत सिंह राठौर ने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उसने कहा था कि सहकारिता मंत्री की हत्या करने वाले को वो 11 करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins

बिहार सरकार के सहकारिता मंत्री डॉ सुरेंद्र प्रसाद यादव को सोशल मीडिया पर हत्या की धमकी मिली. दरअसल पटना के रहने वाले धनवंत सिंह राठौर के द्वारा पोस्ट कर कहा गया था कि सुरेंद्र प्रसाद यादव की हत्या करने वाले को 11 करोड़ इनाम दिया जाएगा. इस मामले में गया एसएसपी आशीष भारती ने कहा कि दिनांक 1.7. 23 को रामपुर थाना में एक आवेदन प्रताप हुआ था. जिसमे मंत्री सुरेंद्र यादव के द्वारा आवेदन समर्पित किया गया था.

इसमे एक व्यक्ति के द्वारा सोशल मीडिया पर मंत्री की हत्या को उकसाने का वीडियो डाला गया था. इस संदर्भ में केस दर्ज किया गया तथा इस मामले में सिटी एसपी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया. और इस मामले में छापेमारी की गई. इसी क्रम में यह जानकारी मिली की जिस व्यक्ति ने वीडियो सोशल मीडिया पर डाला था वो पटना ज़िला में छुपा हुआ है. जिसके बाद विशेष टीम को पटना भेजा गया और उस व्यक्ति की गिरफ़्तारी की गई है. पूर्व में भी यह व्यक्ति धमकाने के मामले में जेल जा चुका है.

इस मामले में उचित कार्रवाई पर बिहार सरकार के मंत्री ने पुलिस का आभार जताया. इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि मैंने इसकी सूचना एसएसपी और सरकार को दी थी. जिसके बाद मुझे भरोसा मिला कि हम इस मामले को संज्ञान में लेकर उचित कार्रवाई करेंगे. ऐसे अपराधियों से निपटने के लिए सरकार का धन्यवाद

ये भी पढ़ें : अमरनाथ यात्राः पहले चार दिनों में 50 हजार से अधिक श्रद्धालुओं ने दर्शन किए

ये भी पढ़ें : टमाटर की खुदरा कीमतें 155 रुपये प्रति किलो तक पहुंची, महानगरों में कोलकाता में सबसे अधिक