VIDEO:नीतीश पीएम पद के प्रत्‍याशी नहीं, भ्रष्‍टाचार नहीं बल्कि विरोधियों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे PM मोदी - ललन सिंह

ललन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ नहीं, बल्कि अपने विरोधियों के ख़िलाफ़ कार्रवाई कर रहे हैं. जिस राज्‍य में उनके विरोधी है उन पर सीबीआई, ईडी के छापे पड़ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
पटना:

जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह (Rajiv Ranjan Singh alias Lalan Singh) ने फिर कहा है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पीएम पद के उम्मीदवार नहीं हैं. पत्रकारों द्वारा इस बारे में सवाल पूछने पर उन्‍होंने कहा, नीतीश कुमार पीएम पद के उम्‍मीदवार नहीं हैं, नहीं हैं और नहीं हैं. ललन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ नहीं, बल्कि अपने विरोधियों के ख़िलाफ़ कार्रवाई कर रहे हैं. जिस राज्‍य में उनके विरोधी है उन पर सीबीआई, ईडी के छापे पड़ रहे हैं. जेडीयू नेता ने कहा कि ऐसा तो है नहीं कि जिसको वो भ्रष्‍टाचारी घोषित कर देंगे, वह भ्रष्‍टाचारी हो गया और जो उनके यहां चला गया उसे वाशिंग मशीन में डालकर निकाल लेंगे और वह चकाचक हो गया.

ललन सिंह ने सवाल दागते हुए कहा कि येदियुरप्पा क्या हैं? पूरी दुनिया जानती है येदियुरप्‍पा जो कर्नाटक के सीएम थे, उनके खिलाफ भ्रष्‍टाचार के क्‍या आरोप थे. मुख्‍यमंत्री बनाया उनको या नहीं बनाया वे बीजेपी में चले गए तो वे पाक साफ हो गए. सारे आरोप धुल गए. बीजेपी अपने गिरेबान में झांककर देखें कि उनकी पार्टी में कितने भ्रष्‍टाचारी हैं. यह सब जुमलाबाजी है .

Advertisement

* Exclusive: बीजेपी तबेले बनाती है, हम शानदार स्कूल बनाते हैं - मनीष सिसोदिया
* "नौसेना को मिली नई ताकतवर सौगात - पहला स्वदेशी विमानवाहक पोत INS विक्रांत शामिल, जानें खासियतें
* बिहार में हमने कभी भ्रष्टाचारी को बर्दाश्त नहीं किया : पीएम मोदी के बयान पर नीतीश कुमार का जवाब

Advertisement

ओवैसी ने यूपी में मदरसों के सर्वेक्षण को बताया "Mini NRC", योगी सरकार पर बोला हमला

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर