बिहार में बेखौफ हैं शराब तस्‍कर, एसएसबी जवानों की जमकर की पिटाई

बिहार के मोतिहारी में शराब तस्‍करों द्वारा एसएसबी जवानों की पिटाई का मामला सामने आया है. इस मामले में छह नामजद और दस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
(
पटना:

बिहार में शराब तस्‍करों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि एसएसबी के जवानों पर भी हाथ उठाने में भी उन्‍हें डर नहीं है. मोतिहारी में शराब तस्‍करों ने एएसबी के दो जवानों की जमकर पिटाई कर दी है, जिसका वीडियो अब सामने आया है. इस वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि शराब तस्‍करों को किसी का खौफ नहीं है और न ही सीमा पर दिन रात ड्यूटी करने वाले जवानों के प्रति शराब तस्‍करों में कोई सम्‍मान की भावना है. यह घटना जिले के कुण्डवा चैनपुर थाना क्षेत्र के भारत-नेपाल सीमा के पिलर संख्या 346 /2 की है. 

जानकारी के मुताबिक, एसएसबी की 20वीं बटालियन के बैरगनिया कैम्प के दो जवान अपनी ड्यूटी के लिए सरकारी बाइक से जा रहे थे. उसी वक्‍त सामने से बाइक सवार शराब तस्कर शराब लादकर ले जा रहे थे. जैसे ही उन्‍होंने एएसबी के जवानों को देखा तो तस्कर बाइक छोड़कर भाग गए. 

शराब तस्‍करों ने जवानों को जमकर पीटा 

एएसबी जवान मौके पर शराब की जांच करने लगे. इसी दौरान शराब तस्कर गांववालों के साथ लाठी और रॉड लेकर पहुंचे और जवानों पर हमला बोल दिया. उन्‍होंने दोनों जवानों की जमकर पिटाई की. इस बीच जवान किसी तरह अपनी जान बचाकर मौके से भागे. 

Advertisement

6 नामजद और 10 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला 

घटना के बाद SSB कैंप के सहायक कमांडेंट अमित सोनी ने कुंडवा चैनपुर थाने में आवेदन देकर छह नामजद और दस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. इस मामले में पुलिस उन तस्करों की गिरफ्तारी के लिए आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Naxal Encounter in Chhattisgarh: CM Vishnu Deo Sai ने जवानों की करी तारीफ | NDTV India
Topics mentioned in this article