CM नीतीश पर जेपी नड्डा का जोरदार हमला, बोले- "बिहार में लौट आया जंगलराज"

बीजेपी का अगला मिशन 2024 लोकसभा चुनाव है और इसके लिए पार्टी अभी से तैयारियों में जुट गई है. इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार वैशाली लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत पारू में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान CM नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला.

Advertisement
Read Time: 5 mins

बीजेपी का अगला मिशन 2024 लोकसभा चुनाव है और इसके लिए पार्टी अभी से तैयारियों में जुट गई है. इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार वैशाली लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत पारू में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान CM नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार में आरजेडी की सरकार में आने के साथ ही जंगलराज आ गया और केंद्र के मदद के बाबजूद राज्य में विकास नहीं हो रहा.. महिलाओं के साथ अत्याचार हो रहा है. 

जेपी नड्डा ने कहा कि राज्य में जंगल राज रिटर्न हो गया हैं. कानून व्यवस्था फेल है और रोज हत्या, लूट, अपहरण के साथ-साथ महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है. पहले बिहार में ये पता नहीं चलता था कि सड़क पर चल रहे हैं या खेत में. केंद्र सरकार ने बिहार में काफी विकास किया है. केंद्र सरकार की मदद से यहां कई सड़के बनी है.

उन्होंने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अब तो ये पता नहीं चलता है कि सुशासन बाबू के राज्य में शासन कौन कर रहा है. अब समय आ गया कि जब बीजेपी बिहार का नेतृत्व करें. जेपीा नड्डा ने बिहार के लोगों से बीजेपी को समर्थन करने की अपील की है.

ये भी पढ़ें:- 
कंझावला केस: पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में चोट नहीं, सिर और निचले अंगों से निकला बहुत खून
कंझावला केस: एक्सीडेंट से पहले ही हुआ था पीड़िता का सहेली संग झगड़ा, सामने आया नया CCTV फुटेज

Featured Video Of The Day
Bharatiya Antariksha Station:अंतरिक्ष में भारत के बड़े सपनों को पूरा करने की तैयारी|Khabron Ki Khabar