नदी में रुकी नाव तो दुल्हन को कंधे पर उठाकर ले गया दूल्हा, वायरल हो रहा है VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुई है, जहां एक दूल्हा, नई नवेली दुल्हन को अपने कंधे पर उठाकर नदी पार कराता हुआ दिखाई दे रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
किशनगंज:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुई है, जहां एक दूल्हा, नई नवेली दुल्हन को अपने कंधे पर उठाकर नदी पार कराता हुआ दिखाई दे रहा है. यह वीडियो बिहार राज्य के किशनगंज जिले का है. घटना पिछले रविवार की है. किशनगंज जिले के दिघलबैंक प्रखंड क्षेत्र के सिंघीमारी के कनकई घाट एक बारात लौटने लगी, बाढ़ के पानी के कारण नाव किनारे पर नहीं लग पा रही थी. 

वीडियो के अनुसार नदी पर सवार सभी लोग पैदल उतरकर जाने लगे, ऐसी स्थिति में दूल्हा भी पानी में उतरकर अपनी संगिनी का इंतजार करने लगा. जब उसे आभास हुआ कि पत्नी पानी में उतरने से करता रही है तो उसे सहारा देकर अपने कंधे पर उठा लिया.यह देखकर वहां लोग हूटिंग करने लगे और इन्हीं में से किसी ने इस पूरी घटना को अपने मोबाइल में कैद कर लिया. सोशल मीडिया पर आने के बाद यह वीडियो चर्चा का विषय बन गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो में नजर आ रहा दूल्हा शिव कुमार, बहादुरगंज प्रखंड के लोहागाड़ा पंचायत का निवासी है. जिसकी बारात दिघलबैंक प्रखंड के सिंघिमारी पंचायत गई थी. रविवार को शादी संपन्न होने के बाद दूल्हा दुल्हन के साथ लौटा, लेकिन नाव नदी के किनारे नहीं पहुंच पा रही थी. ऐसे में कुछ ऐसी स्थितियां बनीं कि दूल्हे को अपनी दुल्हन को कंधे पर उठाकर ले जाना पड़ा.

Featured Video Of The Day
Haryana Elections: BJP और Congress का Manifesto, किसका देगी जनता साथ? | NDTV Cafe
Topics mentioned in this article