बिहार: ब्वॉयफ्रेंड के लिए भिड़ीं 5 लड़कियां, मेले में जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

वायरल वीडियो बिहार के सोनपुर मेला का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में करीब आधा दर्जन लड़कियां दिख रही हैं और एक लड़का भी है, बाकी लड़कियां एक लड़की को जमकर पीट रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सोनपुर:

बिहार के सोनपुर मेले का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पांच लड़कियों के बीच मारपीट हो रही है. बताया जाता है कि एक ब्वॉयफ्रेंड के लिए सभी लड़कियों के बीच मारपीट शुरू हो गई. युवतियों मेले में ही मारपीट करने लगीं. चार लड़कियां ने एक लड़की की जमकर पिटाई की. उनके बीच जमकर लात-घूंसे चले.

वायरल वीडियो कब का है, इसका खुलासा नहीं किया गया है. यहां तक की वीडियो में किसी प्रकार का ऑडियो भी नहीं है. बावजूद यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि गर्लफ्रेंड ब्वॉयफ्रेंड के मामले में पिटाई की गई है. लड़कियां भी मेला घूमने आई थी और लड़का भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मेला घूमने आया था. 

ऐसा बताया जा रहा है कि लड़कियों के बीच एक लड़की लड़के की एक्स गर्लफ्रेंड थी, जिसकी मुलाकात मेले में लड़के से अचानक होती है, जिसके साथ उसकी नई गर्लफ्रेंड भी मौजूद होती है. इसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हुई और तू तू मैं मैं के बाद गाली-गलौज होने लगी. फिर बात मारपीट में तब्दील हो गई. इसी मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, एनडीटीवी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ये भी पढ़ें:-

बेल्जियम की लड़की को भारत के राजू गाइड से हुआ प्यार, हिंदू रीति रिवाज़ से हुई शादी, दिल जीत रही ये लव स्टोरी

सैलून वाले ने फ्री में दिया हेयरकट, किया ऐसा मेकओवर कि 20 साल छोटा दिखने लगा बेघर शख्स

बचपन में ही किडनैप हो गई थी अमेरिकी महिला, 51 साल बाद परिवार से मिली, भावुक कर देगा पल

Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?
Topics mentioned in this article