तालाब से नहीं सड़क पर हो रही मछलियों की लूट, आखिर माजरा क्या है?

बिहार के कटिहार में एक गाड़ी अनियंत्रित हो गई थी, जिसके कारण उसमें रखी मछलियां सड़क पर गिर गईं. फिर क्या, मौका लगते ही सभी ने हाथ साफ कर लिया. देखते ही देखते सड़क से सभी मछलियां गायब हो गईं. (कटिहार से श्याम कुमार सिंह की रिपोर्ट)

Advertisement
Read Time: 2 mins
पटना:

बिहार में आए दिन कुछ न कुछ ऐसी घटनाएं होती रहती हैं, जिन्हें जानने के बाद पूरी दुनिया हैरान हो जाती है. कभी तालाब ही गा जाता है तो कभी सड़क. अभी हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आप पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे. दरअसल, बिहार के कटिहार में एक गाड़ी अनियंत्रित हो गई थी, जिसके कारण उसमें रखी मछलियां सड़क पर गिर गईं. फिर क्या, मौका लगते ही सभी ने हाथ साफ कर लिया. देखते ही देखते सड़क से सभी मछलियां गायब हो गईं. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो


पूरा मामला समझिए

ये तस्वीर कटिहार सहायक थाना क्षेत्र के मिर्चाईबारी हरिशंकर नायक स्कूल के सामने की है, जहां एक बच्चे को बचाने के लिए मछली लदी पिक अप वैन ब्रेक लेने के दौरान अनियंत्रित हो गई और गाड़ी के कंटेनर में रखींं मछली छिटककर सड़क पर गिर गईं. फिर आस-पास के लोगों ने मौके की नजाकत को देखते हुए मछलियां लूटना शुरु कर दिया. देखते ही देखते सड़क से सभी मछलियां गायब हो गईं.

Advertisement

इस घटना के बाद सड़क पर जाम की स्थिति बन गई. हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने इसकी आलोचना भी की.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi ने विकसित भारत के लक्ष्य के लिए नीति निर्णाण में सुधार को आगे बढ़ाने का लिया फैसला