बिहार के आरा में दुर्गा पूजा पंडाल में फायरिंग, 4 लोगों को लगी गोली, एक पुलिसकर्मी भी घायल

बिहार के भोजपुर में एक दुर्गा पूजा पंडाल में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है. इस घटना में 4 लोग घायल हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिहार के आरा में एक दुर्गा पूजा पंडाल में ताबड़तोड़ गोलीबारी में चार लोग घायल हो गए. स्थानीय लोगों के अनुसार अज्ञात शूटर दो मोटरसाइकिलों पर आए फिर पंडाल में गोलीबारी की और भाग गए. पुलिस ने मौके से गोली के दो खोखे बरामद किये हैं. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छानबीन कर रही है.

गोलीबारी के बाद घायलों को इलाज के लिए पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों की पहचान 19 वर्षीय अरमान अंसारी, 26 वर्षीय सुनील कुमार यादव, 25 वर्षीय रोशन कुमार और सिपाही कुमार के रूप में हुई है. अरमान की पीठ में गोली लगी है. गोलीबारी के समय सुनील के बाएं हाथ में गोली लगी. वहीं, रोशन के दाहिने घुटने के नीचे और एक सिपाही को कमर में गोली लगी है. सभी का इलाज जारी है.

घायलों की देखरेख कर रहे डॉ. विकास सिंह ने कहा कि उनमें से दो के पेट में गोली लगने के घाव की सर्जरी की गई. फिलहाल अभी घटना के कारणों का पता नहीं चला है. पुलिस हमले के लिए जिम्मेदार लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने इस भयावह घटना को याद करते हुए कहा, 'बंदूकधारी बाइक पर आए और बिना किसी वजह के अचानक गोलियां चलानी शुरू कर दीं. गोलीबारी के बाद यहां अफरातफऱी का माहौन बन गया था और स्थानीय लोगों में डर पैदा हो गया है. त्योहारी सीजन में खुलेआम इस गोलीबारी की घटना ने कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर दिए है.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Hezbollah का दावा, Israel Army पर Ramyeh में डेटोनेटर से विस्फोट कर किया हमला