बिहार : ज़हरीली शराब मौत मामले में निशाने पर नीतीश सरकार, विधानसभा परिसर में आज BJP विधायकों का प्रदर्शन

ज़हरीली शराब से पिछले हफ़्ते छपरा में हुई मौत के मुद्दे पर बिहार विधान सभा परिसर में आज बीजेपी विधायकों ने फिर से प्रदर्शन किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

बिहार में जहरीली शराब पीने की वजह से कई लोगों की मौत के मामले पर बीजेपी नीतीश सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं गंवा रही है. ज़हरीली शराब से पिछले हफ़्ते छपरा में हुई मौत के मुद्दे पर बिहार विधान सभा परिसर में आज बीजेपी विधायकों ने फिर से प्रदर्शन किया. बीजेपी विधायक प्रदर्शन के दौरान हाथ में पोस्टर लिए हुए थे, इन पोस्टर पर लिखा था कि सरकार पस्त और अपराधी मस्त.

एक तरफ जहां बीजेपी नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोल रही है. वहीं नीतीश कुमार इस मामले में बिल्कुल सख्त रवैया अपनाया हुआ है. इस दौरान नीतीश कुमार शराब से हुई मौत मामलों में मुआवजे की घोषणा से भी साफ इंकार कर चुके हैं.  बिहार में अप्रैल 2016 में नीतीश कुमार सरकार द्वारा शराब की बिक्री और इसके इस्तेमाल पर प्रतिबंध लगा दिया गया था. हालांकि, शराब तस्करों के खिलाफ चल रहे अभियान के बावजूद राज्य में शराब की तस्करी जारी है.

इसके साथ ही बिहार में जहरीली शराब से मौत के मामले भी कई बार आ चुके हैं. ऐसे में नीतीश सरकार द्वारा की गई शराबबंदी पॉलिसी पर काफी सवाल उठ रहे हैं. नीतीश कुमार ने विपक्ष के घेरे जाने पर कहा कि हम गरीबों के लिए काम कर रहे हैं, ऐसे में शराबबंदी कोई मुद्दा नहीं है. लेकिन फिर भी बेकार की बातें हो रही है. 

ये भी पढ़ें : "अपनी बेटी के साथ ये फिल्म देखें.." : मध्य प्रदेश के स्पीकर ने 'पठान विवाद' पर शाहरुख खान को दी चुनौती

ये भी पढ़ें :  कर्नाटक विधानसभा में लगा वीर सावरकर का पोर्ट्रेट, सीढ़ियों पर विरोध करने उतरा विपक्ष

Featured Video Of The Day
Haryana Elections Voting: ML Khatter, Bhupinder Hooda समेत दिग्गज नेताओं ने मतदान के बाद क्या कहा?