'CM के नाम पर फिश पार्टी...' नीतीश कुमार के जाते ही लोगों ने लूटी सरकारी मछलियां, ताकते रहे अधिकारी, देखें VIDEO

मामला बिहार के सहरसा जिले के अमरपुर का है. मछली की लूट में बच्चे, युवाओं से लेकर बुजुर्ग तक शामिल थे. युवाओं का कहना था कि वो सीएम नीतीश कुमार को देखने नहीं आए थे, बल्कि मछली लेने आए थे. सोशल मीडिया पर मछली लूटने का वीडियो वायरल हो रहा है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
सहरसा:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) शुक्रवार को सरकारी योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन के सिलसिले में सहरसा के अमरपुर में आए थे. कार्यक्रम खत्म कर जब सीएम वहां से रवाना हो गए, तो वहां मछलियों की लूट मच गई. दरअसल, सीएम के स्वागत के लिए कार्यक्रम स्थल पर अलग-अलग विभागों ने प्रदर्शनी लगाई थी. मत्स्य विभाग की ओर से बायो फ्लॉक लगाया गया था, जिसमें कई तरह की मछलियां तैर रही थीं. जैसे ही सीएम ने उद्घाटन और शिलान्यास कार्यक्रम को अंजाम दिया और पटना के लिए रवाना हुए, वहां मछली लूटने को लेकर अफरा-तफरी मच गई. 

मछली की लूट में बच्चे, युवाओं से लेकर बुजुर्ग तक शामिल थे. युवाओं का कहना था कि वो सीएम नीतीश कुमार को देखने नहीं आए थे, बल्कि मछली लेने आए थे. सोशल मीडिया पर मछली लूटने का वीडियो वायरल हो रहा है. 

बायो फ्लॉक के अंदर घुसकर बच्चों ने की मस्ती
सीएम नीतीश कुमार ने परियोजनाओं का शिलान्यास किया. प्रदर्शनी देखी. फिर अपने हेलीकॉप्टर से पटना के लिए रवाना हो गए. सीएम के जाते ही वहां मौजूद लोग बायो फ्लॉक से मछलियां लूटने के लिए टूट पड़े. देखते ही देखते चंद मिनटों में माहौल बदल गया. युवा से लेकर बच्चों के हाथों में मछली देखी गई. इस बीच बच्चे बायो फ्लॉक के अंदर घुसकर पानी में मस्ती करते देखे गए.

नीतीश कुमार के नाम से होगी फिश पार्टी
मछली लेकर जा रहे हैं युवा दिव्यांशु कुमार ने बताया, "मेरी मुलाकात सीएम नीतीश कुमार से तो नहीं हुई. लेकिन आज मछलियां जरूर मिल गईं. हम लोगों की नजर मछली पर थी. जैसे ही नीतीश कुमार निकले. वैसे ही हम लोगों ने मछलियां उठा लीं. आज नीतीश कुमार के नाम से मछली पार्टी होगी."

तालाब से नहीं सड़क पर हो रही मछलियों की लूट, आखिर माजरा क्या है?

Featured Video Of The Day
Jani Master कौन हैं ? जो पहले Stree-2, Pushpa जैसी फिल्मों में Choreography कर सुर्खियों में आए और अब Sexual Harrasment के आरोप में हुए गिरफ्तार
Topics mentioned in this article