बिहार : जहानाबाद में छात्र को कुचलकर मार डाला, भीड़ ने ट्रक को बना दिया आग का गोला

जानकारी  के मुताबिक, गुरुवार की शाम छात्र झमान बिगहा से कोचिंग कर साइकिल से अपने घर जा रहा था. इसी दौरान सामने से आ रहा तेज रफ्तार में हाइवा ने कुचल दिया. ( मुकेश की रिपोर्ट)

Advertisement
Read Time: 2 mins
पटना:

बिहार के जहानाबाद में बेकाबू हाइवा ने एक छात्र को रौंद दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना से नाराज ग्रामीणों ने हाइवा चालक को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी और ट्रक को आग के हवाले कर दिया. ये घटना घोसी थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक, मृतक छात्र अहियासा गांव के निवासी सुदर्शन राम का बेटा है. मृतक छात्र 8वीं क्लास में पढ़ता था. इस घटना के बाद परिजनों का हाल बेहाल है.

क्या है पूरा मामला?

जानकारी  के मुताबिक, गुरुवार की शाम छात्र झमान बिगहा से कोचिंग कर साइकिल से अपने घर जा रहा था. इसी दौरान सामने से आ रहा तेज रफ्तार में हाइवा ने कुचल दिया. इस घटना के बाद मौके पर ही छात्र की मौत हो गयी. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने पहले ट्रक चालक को पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी और बाद में ट्रक में आग लगा दिया. जिससे गाड़ी धूं-धूं कर जल गई.

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने ड्राइवर को भीड़ से बचाया. डीएसपी संजीव कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और स्थिति को नियंत्रित करने में जुटी है. फिलहाल पुलिस मौके पर कैम्प कर रही है. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Featured Video Of The Day
Mallikarjun Kharge के लेटर का JP Nadda ने दिया जवाब, कहा- आपकी बातें सत्य से कोसों दूर
Topics mentioned in this article