बिहार भूमि सर्वे: मुजफ्फरपुर में हिंसा; मामूली विवाद में एक की हत्या, 3 घायल

पहले दो पक्षों में जमीन को लेकर बहस हुई और फिर देखते हीं देखते दोनों तरफ से हाथापाई होने लगी. इसबीच बिंदा शाह के ऊपर डंडे से कई बार वार किया गया जिससे उनकी मौत हो गयी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुजफ्फरपुर:

बिहार (Bihar) के सभी गांवों में भूमि सर्वे का काम चल रहा है. जमीन कब्जा सीमांकन जैसे मुद्दे को लेकर कई जगहों पर भारी विवाद देखने को मिल रहा है. मुजफ्फरपुर के अहियापुर स्थित दादर कोल्हुआ में एक अधेड़ व्यक्ति बिंदा शाह की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. जबकि तीन लोग जख्मी हो गए. सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती  कराया गया है. घटना का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

जानकारी के अनुसार पहले दो पक्षों में जमीन को लेकर बहस हुई और फिर देखते हीं देखते दोनों तरफ से हाथापाई होने लगी. उसके बाद एक पक्ष द्वारा बिंदा शाह पर लाठी और डंडे से वार कर दिया गया. उसकी जमकर पिटाई कर दी गई. जिससे उसकी मौके पर ही मौत होगी. मौके पर अफरा तफरी मच गई. पिटाई करने वाला दूसरे पक्ष के लोग घटनास्थल से फरार हो गए. घटना के बाद मौके पर काफी भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगों ने अहियापुर  पुलिस को सूचना दी. 

सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन की. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है. परिजन मंटू शाह ने बताया की शराब के नशे धुत पड़ोसी ने बिंदा लाल को लाठी डंडे से पीट पीट कर हत्या कर दी. घर की महिला समेत तीन लोगों को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया. बिंदा शाह को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

अहियापुर थानाध्यक्ष रोहन कुमार ने बताया कि सूचना मिली की बिन्दा शाह को मारपीट कर जख्मी कर दिया गया है. परिजन सदर अस्पताल लेकर गए. डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है. मृतक का चार वर्ष से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था..पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें-:

बिहार : जहानाबाद में छात्र को कुचलकर मार डाला, भीड़ ने ट्रक को बना दिया आग का गोला

Featured Video Of The Day
Bihar: JDU की पूर्व MLC Manorama Devi के घर NIA की छापेमारी, नक्सली गतिविधियों में शामिल होने का शक
Topics mentioned in this article